दिल्ली

delhi

जनता की अदालत में केजरीवाल जाएंगे और प्रचंड बहुमत का प्रमाण पत्र लेकर आएंगे: संजय सिंह - Sanjay Singh target bjp

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 18, 2024, 12:19 PM IST

Updated : Sep 18, 2024, 1:08 PM IST

Sanjay Singh on BJP: दिल्ली में आप सांसद संजय सिंह ने बुधवार को भाजपा पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने कहा कि लोगों को सोचना होगा कि अरविंद केजरीवाल नहीं होंगे तो दिल्ली का क्या होगा. आइए विस्तार से जानते हैं उन्होंने और क्या कहा..

आप सांसद संजय सिंह
आप सांसद संजय सिंह (ETV Bharat)

नई दिल्ली:राजधानी में आप सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर कड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता गुस्से में है कि एक ईमानदार मुख्यमंत्री को इस्तीफा देना पड़ा. लोग पूछ रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल ने इस्तीफा क्यों दिया. पिछले दो सालों से भाजपा उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर ही है. उनपर बेबुनियाद आरोप लगाए गए और ईमानदारी पर सवाल उठाए.

लाएंगे ईमानदारी का प्रमाण पत्र:संजय सिंह ने कहा, अरविंद केजरीवाल ने सोचा कि हम जनता की अदालत में जाकर ईमानदारी का प्रमाण पत्र लेकर आएंगे. उन्होंने सच्चाई के साथ दिल्ली के लोगों की सेवा की है. मंगलवार को उन्होंने इस्तीफा देने के बाद कहा कि मुख्यमंत्री को मिलने वाली सुविधाएं छोड़ देंगे. लोगों को सोचना होगा कि अरविंद केजरीवाल नहीं होंगे तो दिल्ली का क्या होगा. प्रधानमंत्री कहते हैं कि मुफ्त की सुविधाएं समाप्त होनी चाहिए. दिल्ली में मुफ्त बिजली-पानी की सुविधा पहली बार अरविंद केजरीवाल ने ही मुहैया कराई. साथ ही महिलाओं के लिए फ्री बस सेवा और बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा कराने की योजना लाई.

सरकार की नीयत में कमी:आप सांसद ने आगे कहा, खजाने में पैसों की कमी नहीं, बल्कि सरकार की नीयत में कमी है. जनता की अदालत में अरविंद केजरीवाल जाएंगे और प्रचंड बहुमत का प्रमाण पत्र लेकर आएंगे. गुजरात में इतने सालों तक सत्ता में रहने के बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक भी ऐसा स्कूल नहीं बनवा पाए, कि वे उसके आगे खड़े होकर तस्वीर खिंचवा सकें.

नहीं लेंगे सुरक्षा, भगवान करेंगे रक्षा:संजय सिंह ने कहा कि, अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा पर भी खतरा है. कई बार उनपर हमाला हो चुका है. कई बार भाजपा के लोगों ने हमला किया है. उन्हें चोट पहुंचाई गई. उनके बुजुर्ग माता पिता, बच्चों की सुरक्षा को लेकर हम चिंतित हैं. अरविंद केजरीवाल का कहना है कि ईश्वर ऊनकी रक्षा करेंगे. छह माह तक जेल में भी ईश्वर ने उनकी रक्षा की है.

यह भी पढ़ें-CM पद से इस्तीफे के बाद केजरीवाल को सैलरी से लेकर इन सुविधाओं में कटौती, जानिए क्या-क्या बदल जाएगा

सुविधाओं को बंद कराना चाहती है भाजपा: उन्होंने आगे कहा कि, दिल्ली में अच्छे स्कूल, मोहल्ला क्लीनिक, मुफ्त दवाएं, मुफ्त बस सेवा को भाजपा बंद कराना चाहती है. अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री नहीं होंगे तो मोहल्ला क्लीनिक बंद हो जाएंगे. फ्री बिजली, फ्री पानी, महिलाओं का बस में फ्री सफर, बुजुर्गों की तीर्थ यात्रा सब बंद हो जाएगी. इतनी सारी सुविधाएं देने के बाद भी दिल्ली का बजट मुनाफे में है.

यह भी पढ़ें-भाजपा ने अरविंद केजरीवाल को घेरा, कहा- अब दिल्ली में वामपंथियों का शासन आया

Last Updated : Sep 18, 2024, 1:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details