झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Jharkhand Assembly Election 2024: टिकट लेकर दिल्ली से धनबाद लौटे विधायक राज सिन्हा, कहा- भरोसे पर उतरुंगा खरा

धनबाद से लगातार तीसरी बार बीजेपी ने राज सिन्हा को टिकट दिया है. दिल्ली से लौटने पर कर्यकर्ताओं ने धनबाद स्टेशन पर जोरदार स्वागत किया.

bjp-mla-raj-sinha-return-workers-welcome-railway-station-dhanbad
मीडिया से बात करते हुए विधायक राज सिन्हा (ईटीवी भाारत)

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 9 hours ago

धनबाद:विधायक राज सिन्हा पर धनबाद विधानसभा सीट के लिए भाजपा ने तीसरी बार भरोसा जताते हुए फिर से टिकट दिया है. टिकट मिलने के बाद ट्रेन से सोमवार को दिल्ली से धनबाद पहुंचे. धनबाद स्टेशन पर उनके समर्थक व कार्यकर्ता ढोल बाजे के साथ पहले से जुटे रहे. धनबाद स्टेशन का नजारा देख ऐसा लग रहा था, मानो वह अभी चुनाव जीत गए हो.

मीडिया से बातचीत के दौरान विधायक राज सिन्हा ने कहा कि पार्टी के तमाम शीर्ष नेता और प्रदेश के नेताओं का मैं आभार प्रकट करता हूं. जिन्होंने हमारे ऊपर भरोसा जताया है. यहां के कार्यकर्ताओं और लोगों को पार्टी ने सम्मान दिया है. 24 घंटे मैं आपलोगों के विश्वास पर खरा उतरूंगा, सुख दुख में खड़ा रहूंगा. लोगों के विश्वास को मैं कभी ठेस नहीं पहुंचने दूंगा.

नए चेहरे को पार्टी में टिकट की दावेदारी के सवाल पर राज सिन्हा ने कहा कि लोकतंत्र में सभी को अधिकार है. लोगों ने अपनी बातों को पार्टी के समक्ष रखा है. पार्टी जब भी किसी कार्यकर्ता को मौका देगी, हम उनके साथ खड़े रहेंगे.

विधायक का स्वागत के लिए पहुंंचे कार्यकर्ता (ईटीवी भारत)
क्षेत्र के विकास को लेकर सवाल करने पर कहा कि आधारभूत संरचनाओं का अभी विकसित होना बाकी है. जिनका विकास नहीं हो सका है. उसका विकास करेंगे. चौड़ी सड़कें तो बनी हैं, अब छोटी छोटी सड़कों का भी निर्माण करवाना है. राज सिन्हा ने कहा कि झारखंड में अपराध काफी बढ़ा है. हमारी सरकार बनी तो सरकार स्पॉन्सर ऑर्गनाजइड क्राइम पर पूरी तरह से अंकुश लगाएंगे. यह मेरा यहां की जनता से वादा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details