हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

BJP के नए विधायक ने लगाई अधिकारियों की क्लास, बोले- 5 दिन के अंदर दुरुस्त करें सीवर, नहीं तो करूंगा सख्त कार्रवाई

Dhanesh Adalkha Action on Officials: बड़खल विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक धनेश अदलखा ने अधिकारियों की बैठक बुलाई. काम ना करने पर उनकी फटकार लगाई.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

Dhanesh Adalkha Action on Officials
Dhanesh Adalkha Action on Officials (Etv Bharat)

फरीदाबाद: बड़खल विधानसभा सीट से नवनिर्वाचित बीजेपी विधायक धनेश अदलखा ने वीरवार को अधिकारियों की बैठक बुलाई. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को फटकार लगाई. इस बीच नवनिर्वाचित बीजेपी विधायक धनेश अदलखा ने अमर्यादित भाषा का भी इस्तेमाल किया.

बीजेपी विधायक ने लगाई अधिकारियों की फटकार: धनेश अदलखा ने अधिकारियों से कहा 5 साल मुझसे झूठ मत बोलना. मैं विधायक रहूं ना रहूं, लेकिन किसी को छोडूंगा नहीं. जब तक यहां रहूंगा. तब तक सब पर नजर रखूंगा. अधिकारी अपनी बातों को धनेश अदलखा के सामने बार-बार रखते रहे, लेकिन उन्होंने अधिकारियों की एक ना सुनी.

BJP के नए विधायक ने लगाई अधिकारियों की क्लास (Etv Bharat)

'राशन और सीवर पर जल्द हो कार्रवाई:' अधिकारियों को धमकाते हुए बीजेपी विधायक ने कहा कि सभी डिपो पर राशन टाइम पर पहुंच जाना चाहिए और लोगों को मिल जाना चाहिए. वहीं नगर निगम अधिकारियों को भी कहा कि सभी अधिकारियों को अपने कार्य को सुधार लें, वरना काम में कमी पाई गई, तो उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा.

पांच दिन का अल्टीमेटम: बीजेपी विधायक धनेश अदलखा ने नगर निगम के अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि 15 अक्टूबर 2024 तक पूरे विधानसभा से सीवरेज की समस्या खत्म हो जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर 16 तारीख के बाद विधानसभा क्षेत्र से किसी भी एक व्यक्ति की शिकायत आई, तो उस अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. गौरतलब है कि धनेश अदलखा पहली बार विधायक चुनकर विधानसभा पहुंचे हैं. ऐसे में अब वो मीटिंग के जरिए सभी अधिकारियों को बुलाकर उनसे फीडबैक ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस की मदद करने वाले अफसरों को महिपाल ढांडा की चेतावनी, बोले- जिन्होंने चीटिंग और बदतमीजी की उनको बख्शेंगे नहीं

ABOUT THE AUTHOR

...view details