राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: नवो बाड़मेर अभियान की पूनिया ने की प्रशंसा, कहा-टीना डाबी अच्छा काम कर रहीं, बाड़मेर भी हो जाएगा इंदौर जैसा

बीजेपी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने नवो बाड़मेर अभियान की प्रशंसा की है. उन्होंने टीना डाबी का भी उत्साहवर्धन किया.

Satish Poonia and Tina Dabi
सतीश पूनिया और टीना डाबी (ETV Bharat Barmer)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

बाड़मेर:भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने बाड़मेर में जिला कलेक्टर टीना डाबी द्वारा नवो बाड़मेर अभियान की जमकर तारीफ की. पूनिया ने प्रशंसा करते हुए कहा कि टीना डाबी अच्छा काम कर रही हैं. इस दौरान मजाकिया अंदाज में पूनिया ने टीना डाबी से कहा कि दादागिरी कर रहे हो. डांट-डांटकर सफाई करवा रहे हो, लेकिन अच्छा काम हुआ है. बाड़मेर भी इंदौर जैसा हो जाएगा.

सतीश पूनिया ने ली चुटकी, कहा-टीना डाबी कर रहीं दादागिरी (ETV Bharat Barmer)

बाड़मेर प्रवास पर पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सतीश पूनिया ने जिला कलेक्टर टीना डाबी के कार्यों की जमकर प्रशंसा की. पूनिया ने कहा कि टीना डाबी अच्छा कार्य कर रही हैं. सफाई करवा रही हैं. पूनिया ने मजाकिया अंदाज में टीना डाबी से कहा कि दादागिरी कर रहे हो. डांट-डांटकर सफाई करवा रहे हो, लेकिन अच्छा काम हुआ है.

पढ़ें:थार की गृहणियों को खूब रास आई IAS टीना डाबी की पहल, कहा- स्वच्छता में इंदौर से आगे होगा बाड़मेर

उन्होंने कहा कि बढ़िया है, लोगों की आदत बना दोगे, तो बाड़मेर भी इंदौर जैसा हो जाएगा. जिस पर कलेक्टर टीना डाबी ने भी सतीश पूनिया को बताया कि यही मेरा सपना है. पूनिया ने कहा कि व्यक्ति स्वयं से इसकी शुरुआत करेगा, जो आपने (टीना डाबी) करवाई है घर और दुकान से. उन्होंने कहा कि यह दोनो चीजें अच्छी हैं क्योंकि आजकल आदत नहीं होती है. जगह-जगह कचरा डाल देते हैं, लेकिन आपने बहुत बढ़िया काम किया है.

पढ़ें:नवो बाड़मेर अभियान: दुकान के सामने बैठी कलेक्टर टीना डाबी, कहा- लगाओ झाड़ू

उल्लेखनीय है कि जिला कलेक्टर टीना डाबी ने शहर को साफ-सुथरा और स्वच्छ बनाने के उद्देश्य से 17 सितंबर से नवो बाड़मेर अभियान की शुरुआत की है. इसके बाद से यह अभियान लगातार जोरों-शोरों से चल रहा है. इस अभियान को लेकर टीना डाबी भी खुद करीब एक महीने से बाड़मेर की सड़कों पर उतरी हुईं हैं, जो लगातार शहर में स्वच्छता कार्यों का निरीक्षण करने के साथ ही स्वच्छता बनाए रखने के लिए घूम-घूम कर लोगों को प्रेरित कर रहीं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details