उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

दादरा एवं नगर हवेली की कुर्सियां बढ़ा रही कार्यक्रमों की शान, हल्द्वानी में छाया बीजेपी कॉन्बिनेशन कलर

BJP Color Combination Chairs in Haldwani काठगोदाम में सीएम धामी के कार्यक्रम में बीजेपी कलर कॉम्बिनेशन की कुर्सियां नजर आई. खास बात ये है कि इन कुर्सियों को दादरा एवं नगर हवेली की कंपनी ने तैयार किया है. जिसकी डिमांड बीजेपी के कार्यक्रमों में बढ़ रही है. वहीं, अन्य राजनीतिक दल भी अब कलर कॉम्बिनेश के हिसाब से कार्यक्रम का आयोजन कराने की कोशिश कर रहे हैं.

BJP Color Combination Chairs
बीजेपी कलर कॉम्बिनेशन की कुर्सियां

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Mar 8, 2024, 5:31 PM IST

Updated : Mar 8, 2024, 5:43 PM IST

दादरा एवं नगर हवेली की कुर्सियां बढ़ा रही कार्यक्रमों की शान

हल्द्वानी:इस समय पूरा देश में भगवा और बीजेपी का कलर लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इतना ही नहीं बीजेपी अपने सभी कार्यक्रमों को अपने कलर में रंगती नजर आ रही है. यही वजह है कि बीजेपी अपने कार्यक्रमों में कलर कॉम्बिनेशन के टेंट लगवा रही है. इसी कड़ी में बीजेपी ने टेंट के साथ बैठने के लिए कुर्सियों की व्यवस्था भी कलर कॉम्बिनेशन के हिसाब रखी है. खास बात ये है कि इन कुर्सियों का कनेक्शन दादरा एवं नगर हवेली से है.

दरअसल, लोकसभा चुनाव नजदीक हैं, ऐसे में बीजेपी हो या कांग्रेस या कोई अन्य दल सभी चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं. ऐसे में राजनीतिक पार्टियां अपनी पार्टी के कलर कॉम्बिनेशन के हिसाब से कार्यक्रमों को तैयार करवा रही हैं. वहीं, टेंट हाउस कारोबारियों के पास राजनीतिक पार्टियों के कार्यक्रमों के लिए ऑर्डर भी आने लगे हैं. जिसमें टेंट के साथ ही बैठने के लिए कुर्सियों की व्यवस्था भी कलर कॉम्बिनेशन के अनुसार टेंट हाउस कारोबारी उपलब्ध करा रहे हैं.

बीजेपी कलर कॉम्बिनेशन की कुर्सियां

काठगोदाम में दिखीबीजेपी कलर कॉम्बिनेशन की कुर्सियां:कलर कॉम्बिनेशन का एक नजारा काठगोदाम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कार्यक्रम में देखने को मिला. जहां कार्यक्रम में लोगों के बैठने के लिए बीजेपी कलर कॉम्बिनेशन की कुर्सियां मंगाई गई. जो एक तरह से बीजेपी के कलर से मैच हो रही थी. यानी कुर्सियों का कलर भगवा के साथ हरा नजर आया.

दादरा एवं नगर हवेली की कंपनी ने बनाई कुर्सियां: हल्द्वानी के टेंट कारोबारी कन्हैया शाह ने बताया कि चुनाव नजदीक है. ऐसे में पार्टियां अपने कलर कॉम्बिनेशन के हिसाब से टेंट और कुर्सियों का ऑर्डर दे रही हैं. जिसको देखते हुए राजनीतिक पार्टियों की डिमांड पूरी की जा रही है. उन्होंने बताया कि राजनीतिक पार्टियों के कलर कॉम्बिनेशन की कुर्सियां तैयार करने के लिए दादरा एवं नगर हवेली में एक कंपनी को ऑर्डर दिया गया. जिसके बाद कुर्सियां यहां से पहुंची हैं.

बीजेपी जिलाध्यक्ष प्रताप सिंह बिष्ट और उत्तराखंड मंडी परिषद के अध्यक्ष अनिल डब्बू ने बताया कि इस समय पूरा देश भगवा मय हो गया है. लोगों को बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आस्था है, जिसका नतीजा है कि लोग अपने घर से लेकर गाड़ियों में भी भगवा रंग और बीजेपी कॉन्बिनेशन कलर करवा रहे हैं. जिसको देखते हुए अब टेंट कारोबारी भी राजनीतिक पार्टियों के कलर के अनुसार अपनी डिमांड दे रही हैं.

बता दें कि दादरा एवं नगर हवेली एक केंद्र शासित प्रदेश है. जिसकी दूरी उत्तराखंड से करीब 1,666 किलोमीटर है. जहां की कंपनी को इन कुर्सियों को बनाने का ऑर्डर टेंट कारोबारियों ने दिया है. टेंट कारोबारी कन्हैया शाह ने ये भी बताया कि इन कुर्सियों को दादरा एवं नगर हवेली से हल्द्वानी लाया गया है. जो खासकर बीजेपी के कार्यक्रमों के लिए मंगायी गयी हैं.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : Mar 8, 2024, 5:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details