हरियाणा

haryana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

"राहुल की गारंटी हिमाचल और कर्नाटक में फेल हो गई", जेपी दलाल का कटाक्ष - JP Dalal on Rahul Gandhi

भिवानी के लोहारू से भाजपा प्रत्याशी जेपी दलाल ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा है कि राहुल की सारी गारंटियां कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश में फेल हो गई.

JP DALAL ON RAHUL GANDHI
जेपी दलाल का राहुल गांधी पर बयान (ETV Bharat)

भिवानी: हरियाणा विधानसभा चुनाव सिर पर है. प्रचार अंतिम चरण में है. ऐसे में राहुल गांधी की एंट्री से हरियाणा की राजनीति गर्माने लगी है. पूर्व वित्त मंत्री और भिवानी के लोहारू हलके से भाजपा प्रत्याशी जेपी दलाल ने राहुल गांधी पर जमकर प्रहार किया है. इस दौरान उन्होंने लोहारू से खुद की बड़ी जीत का दावा भी किया है.

राहुल की गारंटियां फेल हो गई :पूर्व वित्त मंत्री व लोहारू से भाजपा प्रत्याशी जेपी दलाल भी अपने चुनाव प्रचार में जुटे हैं. वे किसान हित में किए गए अपने कामों को लेकर अपनी जीत पक्की मान रहे हैं. जेपी दलाल राहुल गांधी की गारंटी को फेल बता रहे हैं. उनका कहना है कि राहुल गांधी ने हिमाचल और कर्नाटक में भी ऐसी ही गारंटी दी थी, लेकिन आज तक एक भी गारंटी पूरी नहीं हुई. ऐसे में हरियाणा की जनता कांग्रेस या राहुल की किसी गारंटी पर भरोसा करने वाली नहीं है.

जेपी दलाल का राहुल गांधी पर बयान (ETV Bharat)

इसे भी पढ़ें :जेपी दलाल का चुनावी वादा, बोले- 'अगले 5 साल में लोहारू हलके के विकास का डंका पूरे देश में बजेगा' - Haryana Assembly Elections 2024

कुमारी सैलजा पर ये बोले जेपी दलाल : साथ ही जेपी दलाल ने बाबा राम रहीम की पैरोल को कानून प्रक्रिया बताते हुए चुप्पी साध ली, लेकिन राहुल गांधी की ओर से कुमारी सैलजा और भूपेन्द्र हुड्डा के हाथ मिलवाने पर उन्होंने कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि जबरदस्ती हाथ मिलवाने से कुछ नहीं होगा. सभी को पता है कि हुड्डा गुट दलित विरोधी है. पहले उन्होंने अशोक तंवर और सैलजा का अपमान किया. उन्होंने यह भी कहा कि हुड्डा परिवार ने अपनी सरकार के समय सारी नौकरी रोहतक वालों को दे दी थी, जबकि हमने बिना पर्ची और खर्ची के नौकरियां दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details