हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

बिलासपुर पुलिस ने तीन नशा तस्करों को दबोचा, आरोपियों के पास 68.64 ग्राम चिट्टा बरामद - Bilaspur Drug Smuggling Case

Bilaspur police arrested three accused with drugs: बिलासपुर पुलिस ने तीन आरोपियों को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस को आरोपियों के पास से 68.64 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पढ़िए पूरी खबर...

बिलासपुर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया
बिलासपुर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया (ETV Bharat)

बिलासपुर:हिमाचल प्रदेश में अवैध नशे का कारोबार खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. पुलिस लगातार अवैध नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए तस्करों को सलाखों के पीछे पहुंचा रही है. इस कड़ी में बिलासपुर पुलिस ने चिट्टा तस्करी मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों के पास से 68.64 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है.

पुलिस थाना बिलासपुर सदर की टीम ने नाकाबंदी के दौरान तीन व्यक्तियों को 68.64 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है. मामले में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. पुलिस ने तीनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी हैं.

जानकारी के अनुसार पुलिस की टीम ने मंडी-भराड़ी पुल के पास नाकाबंदी कर रखी थी और वाहनों की जांच की जा रही थी. इस तरह एक कार को जांच के लिए रोका गया. कार में तीन व्यक्ति सवार थे. पुलिस ने उनसे पूछताछ की. इस दौरान वह घबरा गए. शक होने पर पुलिस ने कार की तलाशी शुरू की. तलाशी में कार के अंदर से 68.64 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया.

आरोपियों की पहचान की पहचान ध्यान चंद (निवासी शास्त्री नगर कुल्लू), अभिनव (निवासी आखाड़ा बाजार कुल्लू) और विश्वदेव शर्मा (निवासी पनारसा मंडी) के रूप में हुई है. पुलिस ने इन तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि वह यह चिट्टा किस से लाए थे और कहां सप्लाई करने जा रहे थे. पुलिस का कहना है कि पकड़े गए चिट्टे की बाजार में लाखों रूपये किम्मत हैं.

बिलासपुर डीएसपी मदन धीमान ने कहा, "तीन व्यक्तियों की चिट्टे की बड़ी खेप के साथ पकड़ा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही हैं".

ये भी पढ़ें:शिमला का सेब व्यापारी व्हाट्सएप से चलाता था नशे का कारोबार, पुलिस जांच में हुआ खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details