राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में मां-बेटे की मौत - Road Accident In Kota

Road Accident In Kota, कोटा में सोमवार को एक बाइक ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में बाइक सवार मां-बेटे की मौत हो गई. मृतक जिले के कैथून के रहने वाले थे, जो किसी काम से कोटा आए थे और रास्ते में दुर्घटना के शिकार हो गए.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 8, 2024, 10:27 PM IST

Road Accident In Kota
सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत (ETV BHARAT Kota)

कोटा.शहर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र में सोमवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई. दोनों बाइक पर सवार होकर कोटा आ रहे थे, तभी रास्ते में डीसीएम नहर की पुलिया के पास बाइक ट्रक से टकरा गई, जिसमें दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए. आनन-फानन में दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

बाइक सवार दोनों मृतक बुजुर्ग थे, जो कैथून के निवासी थे और कोटा आए थे. इसी दौरान डीसीएम नहर की पुलिया के पास एक ट्रक से उनकी टक्कर हो गई. दुर्घटना के बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि बाइक पूरी तरह से चकनाचूर हो गई. हादसे के बाद बड़ी संख्या में लोग वहां एकत्रित हो गए.

इसे भी पढ़ें -शाहपुरा में दर्दनाक हादसा, ट्रेलर से भिड़ी रोडवेज बस... एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत - Road Accident in Jaipur

उद्योग नगर थाना अधिकारी जितेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि दुर्घटना शाम के समय हुई है. ट्रक डीसीएम से रायपुर की तरफ जा रहा था, जिसमें सीवरेज के उपयोग में आने वाले सीमेंट के बड़े पाइप रखे हुए थे. बाइक सवार बुजुर्ग स्लीप लेन की तरफ से आ रहे थे, तभी पीछे से ट्रक से बाइक टकरा गई.

थाना अधिकारी ने बताया कि दोनों मृतकों की शिनाख्त कैथून निवासी 60 वर्षीय कैलाश चंद्र पुत्र बालाबक्श और उनकी मां 83 वर्षीय हरजोत के रूप में हुई है. मृतक कैलाश चंद्र के पुत्र कैथून में नहीं थे. ऐसे में उन्हें सूचना दी गई. उनके आने के बाद मंगलवार को पोस्टमार्टम की प्रक्रिया होगी. फिलहाल दोनों के शवों को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. वहीं, ट्रक चालक मौके से फरार हो गया, जबकि ट्रक को जब्त कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details