छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

''गिरिराज सिंह हैं जहर उगलने वाले नेता'', कांग्रेस के इस नेता ने कही बड़ी बात

बिहार में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ''हिंदू स्वाभिमान यात्रा'' निकाल रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इसपर कड़ा ऐतराज जताया है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 5 hours ago

Updated : 5 hours ago

GIRIRAJ SINGH HINDU SWABHIMAN YATRA
हिंदू स्वाभिमान यात्रा (ETV Bharat)

रायपुर: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बिहार में ''हिंदू स्वाभिमान यात्रा'' निकाल रहे हैं. रायपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए भूपेश बघेल ने कहा कि गिरिराज सिंह जहर उगलने वाले नेता हैं. बीजेपी धार्मिक उन्माद फैलाने का काम कर रही है. गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में गठबंधन की सरकार है. सहयोगी पार्टी जनता दल यूनाइटेड को अपना रुख इस पर स्पष्ट करना चाहिए. बघेल ने कहा कि क्या नीतीश कुमार की जनता दल यूनाइटेड पार्टी गिरिराज सिंह के हिंदू स्वाभिमान यात्रा से सरोकार रखती है, इस यात्रा का समर्थन करती है.

गिरिराज सिंह के ''हिंदू स्वाभिमान यात्रा'' पर बघेल का तंज:भूपेश बघेल ने कहा कि इस तरह के यात्राओं से बीजेपी को कोई फायदा नहीं होगा. जनता भारतीय जनता पार्टी की सच्चाई जान चुकी है. आने वाले महाराष्ट्र और झारखंड चुनाव में बीजेपी को इसका अहसास जनता करा देगी. भूपेश बघेल ने ये बातें रायपुर से महाराष्ट्र रवाना होने से पहले माना एयरपोर्ट पर कही. बघेल ने कहा कि चुनाव की तारीख तय होने के बाद मुझे बतौर पर्यवेक्षक महाराष्ट्र का नियुक्त किया गया है. ऑब्जर्वर बनकर मैं महाराष्ट्र जा रहा हूं.

हिंदू स्वाभिमान यात्रा (ETV Bharat)

गिरिराज सिंह की हिंदू यात्रा गिरीराज सिंह जहर उगलने वाले नेता हैं. सहयोगी संगठन के नेता भी उनके बयान पर कुछ नहीं बोल रहे हैं. गिरिराज सिंह के बयान पर जनता दल यूनाइटेड को बयान देकर अपना रुख साफ करना चाहिए.:भूपेश बघेल, पूर्व मुख्यमंत्री

पर्यवेक्षक बनाए गए हैं भूपेश बघेल: बघेल ने कहा कि पार्टी महाराष्ट्र में बेहतर परिणाण लाने जा रही है. इंडिया गठबंधन की सरकार महाराष्ट्र में बनेगी. जनता बीजेपी की सच्चाई जान चुकी है. झूठे वादों पर अब किसी को भरोसा नहीं है. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि महाराष्ट्र में सीट बटंवारे के लिए वहां के स्थानीय नेता तय करेंगे. हाईकमान भी सीटों का बंटवारा तय करेगा. झारखंड और महाराष्ट्र में हम बेहतर प्रदर्शन करने जा रहे हैं. छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री पर बघेल ने कहा कि उनसे कोई भी काम नहीं संभल रहा है. पंचायत में भी कोई काम नहीं हो रहा है. छ्त्तीसगढ़ में विकास का काम रुका पड़ा है.

हजारों करोड़ों का कर्ज ले चुकी है छत्तीसगढ़ सरकार, 75 दिन धान खरीदी में 35 दिन छुट्टी: भूपेश बघेल
लोहारीडीह हत्याकांड पर गरमाई सियासत, भूपेश बघेल के आरोपों पर विजय शर्मा ने दिया ये जवाब
भूपेश बघेल को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में बड़ी जिम्मेदारी, मंत्री ओपी चौधरी ने कसा तंज
Last Updated : 5 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details