राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल पर ज्योतिषी की भविष्यवाणी, सफल रहेगा कार्यकाल लेकिन 2026 में... - Prediction on PM Modi

ज्योतिष नगरी कारोई के ज्योतिषी पंडित ओमप्रकाश व्यास ने एक बार फिर राजनीतिक भविष्यवाणी की है. उनकी पिछली भविष्यवाणी भी सही साबित हुई कि एनडीए की सरकार बनेगी लेकिन अकेले बीजेपी की नहीं. इस बार उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल में कोई विरोधाभास नहीं होगा और सरकार 5 साल सफल रूप से चलेगी.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 9, 2024, 12:06 PM IST

PREDICTION ON PM MODI
पीएम मोदी पर भविष्यवाणीDI (Photo : Etv bharat)

पीएम मोदी पर भविष्यवाणी (Video : Etv bharat)

भीलवाड़ा.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रविवार को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. इस पर ज्योतिष नगरी कारोई के ज्योतिषी पंडित ओमप्रकाश व्यास ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का 5 वर्ष तक सफल कार्यकाल रहेगा और पूर्व की भांति कई अहम फैसले भी लेंगे, लेकिन एनडीए के तमाम घटक दलों को विश्वास में लेकर फैसले लेने होंगे.

बता दें कि इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा को पूर्ण बहुमत नहीं मिला लेकिन अन्य राष्ट्रीय लोकतांत्रिक गठबंधन के सहयोगी दलों को साथ लेकर नरेंद्र मोदी तीसरी बार दिल्ली में प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में भीलवाड़ा जिले के राजनेता भी शरीक होंगे. देशभर में इस बार भाजपा को स्पष्ट बहुमत नहीं मिला लेकिन एनडीए को स्पष्ट बहुमत मिला है. ऐसे में अब लोगों के मन में भी आशंका है कि सरकार स्थिर रहेगी या नहीं. इसी आशंका के चलते भीलवाड़ा जिले का कारोई गांव जो ज्योतिष नगरी के नाम से विख्यात है, के ज्योतिषी पंडित ओमप्रकाश व्यास ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में कहा कि उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर नवंबर 2023 में ही भविष्यवाणी की थी कि भाजपा को स्पष्ट बहुमत नहीं मिलेगा लेकिन एनडीए की सरकार बनेगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. वह भविष्यवाणी सार्थक साबित हुई और एनडीए को स्पष्ट बहुमत भी मिला. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ले रहे हैं. यह तीसरा कार्यकाल उनका सफल जाएगा. मोदी के इशारों से ही सरकार चलेगी. गठबंधन का कोई विरोधाभास देखने को नहीं मिलेगा. मोदी का एनडीए के सहयोगी दलों को साथ लेने से 5 वर्ष का सफल कार्यकाल रहेगा.

इसे भी पढ़ें :लोकसभा चुनाव : ज्योतिषियों ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, महामारी की भी प्रबल संभावना - Lok Sabha Election Result 2024

2026 में आएंगे उतार-चढ़ाव : उन्होंने कहा कि वर्ष 2026 में केंद्र में कुछ उतार- चढ़ाव जरूर आएंगे, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि सरकार अस्थिर होगी. मोदी अपने कौशलता से सभी को संतुष्ट करेंगे. सभी एनडीए के घटक दल 5 वर्ष मोदी के साथ रहेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि सरकार 5 वर्ष मजबूत रहेगी. निर्णय क्षमता भी अहम रहेगी. पूर्व की तरह मजबूत फैसले लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details