छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jul 31, 2024, 12:22 PM IST

Updated : Jul 31, 2024, 12:37 PM IST

ETV Bharat / state

भिलाई में नेहरू नगर अंडर ब्रिज में घुसा ट्रक, ब्रिज का पूरा स्ट्रक्चर टूटा - Nehru Nagar under bridge

Bhilai Nehru Nagar under bridge damaged नेहरू नगर से भिलाई और सेक्टर की कनेक्टिविटी टूट गई है. देर रात एक ट्रक नेहरू नगर अंडर ब्रिज में घुस गया. ट्रक की हाइट ज्यादा होने के कारण वह ब्रिज में फंस गया है. ब्रिज का पूरा आर्च क्षतिग्रस्त हो गया है.

Bhilai Nehru Nagar under bridge damaged
नेहरू नगर अंडर ब्रिज में घुसा ट्रक (ETV Bharat Chhattisgarh)

भिलाई: छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. इस बार जान का नुकसान तो नहीं हुआ लेकिन बड़ी क्षति हुई है. तेज गति से रायपुर की तरफ से आ रहे एक ट्रक कंटेनर ने नेहरू नगर अंडर ब्रिज को ही टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयानक थी कि नेहरू नगर अंडर ब्रिज का पूरा स्ट्रक्चर ही टूट गया है.

नेहरू नगर अंडर ब्रिज में घुसा ट्रक (ETV Bharat Chhattisgarh)

नेहरू नगर अंडर ब्रिज में घुसा ट्रक: घटना मंगलवार देर रात हुई. ट्रक रायपुर की तरफ से आ रहा था और हैदराबाद जा रहा था इसी दौरान ये हादसा हुआ. ट्रक ड्राइवर ने बताया कि वह रायपुर से प्लाईवुड लेकर हैदराबाद की तरफ जा रहा था. इसी दौरान नेहरू नगर सर्किल पर गायों का झुंड दौड़ते हुए आ गया. गायों को बचाने के चक्कर में ट्रक अंडर ब्रिज की ओर मोड़ दिया, लेकिन उसे अंदाजा नहीं था कि अंडरबब्रिज की हाइट कम है और ट्रक की हाइट ज्यादा है. अंधेरा और ट्रक स्पीड में होने के कारण वह अंडर ब्रिज में घुस गया, जिससे हादसा हो गया और अंडरब्रिज का पूरा स्ट्रक्चर टूट गया.

नेहरू नगर और सेक्टर की कनेक्टिविटी टूटी:नेहरू नगर अंडर ब्रिज हादसे के बाद यातायात विभाग ने बैरिकेटिंग कर रोड को ब्लॉक कर दिया है. महाराष्ट्र की लॉजिस्टिक ट्रक को सुपेला पुलिस ने जब्त कर लिया है. बड़ी कार्रवाई की तैयारी की जा रही है. ड्राइवर को भी हिरासत में ले लिया गया है.

भिलाई का सनकी दामाद, पत्नी को कार से घसीटकर कुचलने की कोशिश, फिर दादी की कुटाई - Bhilai Crazy Husband
बलौदाबाजार में कबीरसागर प्रोजेक्ट चढ़ा भ्रष्टाचार की भेंट, मूसलाधार बारिश में गिरी बाउंड्रीवाल - Kabirsagar project
बलौदाबाजार में बारिश से आम जन जीवन बुरी तरह प्रभावित, स्थानीय लोगों में प्रशासन के खिलाफ नाराजगी - Heavy rain in Balodabazar Flood
Last Updated : Jul 31, 2024, 12:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details