उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मीरगंज ओवर ब्रिज पर सड़क हादसा, मां-बेटे की मौत, दो घायल

बरेली में तेज रफ्तार का कहर, अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Etv Bharat
सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत (Etv Bharat)

बरेली: मीरगंज ओवर ब्रिज के पास शनिवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें पत्नी रजिया और एक वर्षीय पुत्र अमन की मौत हो गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मिली जानकारी के अनुसार, बरेली के सानिया सिठौरा, थाना सुभाष नगर निवासी सलीम अपनी मां फातिमा, पत्नी रजिया और बेटे अमन के साथ रामपुर जनपद के मिलक के गांव रौरा में एक शादी समारोह में जा रहे थे.

इसे भी पढ़े-तेज रफ्तार का कहर, डंफर ने स्कूटी में मारी टक्कर, ओला ड्राइवर समेत दो की मौत

मीरगंज ओवर ब्रिज के पास पीछे से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयंकर थी, कि 1 साल के मासूम अमन की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि सलीम और रजिया गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) मीरगंज में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने अमन को मृत घोषित कर दिया.

रजिया और सलीम की गंभीर स्थिति को देखते हुए दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. लेकिन, इलाज के दौरान रजिया ने दम तोड़ दिया. दुर्घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया. पुलिस ने अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है. मामले की जांच जारी है. इस दर्दनाक हादसे के बाद क्षेत्र में शोक का माहौल है.

यह भी पढ़े-लखनऊ सड़क हादसे में सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत, वाहन में फंसकर 200 मीटर तक घिसटते चले गए

ABOUT THE AUTHOR

...view details