हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

बाबा सिद्दीकी मर्डर केस अपडेट, डीएसपी ने खोले लॉरेंस के गुर्गे के पत्ते, शूटर गुरमेल पर तीन केस पहले से दर्ज

डीएसपी बिरभान ने बताया कि शूटर गुरमेल पर तीन केस दर्ज हैं. जिसमें हत्या, मारपीट जैसे मामले शामिल है.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

Updated : 1 hours ago

Baba Siddiqui Murder Case Update
Baba Siddiqui Murder Case Update (Etv Bharat)

Baba Siddiqui Murder Case Update (Etv Bharat)

कैथल:बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में अब तक 6 आरोपियों की पहचान की जा चुकी है. इनमें से तीन को गिरफ्तार किया गया है. हत्या की वारदात में अभी तक शिव कुमार, जीशान ख्तर, शुभम लोनकर, धर्मराज, गुरमेल और प्रवीण लोनकर के नाम सामने आए हैं. धर्मराज, गुरमेल और प्रवीण लोनकर को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में शूटर गुरमेल के बारे में खुलासा करते हुए कैथल डीएसपी ने ज्यादा जानकारी दी है.

शूटर गुरमेल पर तीन केस दर्ज: डीएसपी बिरभान ने बताया कि शूटर गुरमेल पर तीन केस दर्ज हैं. एक हत्या का मामला शहर थाना में दर्ज है, इस मामले में आरोपी को हाईकोर्ट से जमानत मिली है. इसके अलावा, 2022 में एक मोबाइल फोन जेल में मिलने पर एक मामला दर्ज है. वहीं, तीसरा मामला युवक के साथ मारपीट का भी दर्ज है. इस मामले में आरोपी गुरमेल की तलाश जारी है. युवक से मारपीट करने के बाद से आरोपी गुरमेल फरार था. तितरम थाना पुलिस इसकी तलाश कर रही थी.

हरियाणा पुलिस करेगी मुंबई पुलिस की मदद: वहीं, डीएसपी ने बताया कि जब गुरमेल जेल में था, उस वक्त उसकी मुलाकात लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे के साथ हुई थी. डीएसपी ने बताया कि अभी तक मुंबई पुलिस यहां नहीं पहुंची है. डीएसपी का कहना है कि शूटर गुरमेल की हिस्ट्री पता करने में और आरोपी के बारे में अधिक जानकारी तलाशने में हरियाणा कैथल पुलिस टीम मुंभी पुलिस की पूरी मदद करेगी.

क्या है पूरा मामला: बता दें कि 12 अक्टूबर की रात एनसीपी गुट के नेता बाबा सिद्दीकी की बांद्रा में 6 राउंड फायर कर हत्या की गई थी. वारदात में तीन गोलियां सिद्दीकी को लगी थी. यह मर्डर सिद्दीकी के विधायक बेटे जीशान के ऑफिस के बाहर किया गया. शुभम लोनकर ने हत्या के 28 घंटे बाद शुबु लोनकर नाम से सोशल मीडिया पर पोस्ट कर हत्या की जिम्मेदारी ली थी. बाबा सिद्दीकी कांग्रेस में रहते हुए 3 बार बांद्रा से विधायक बने थे. इसी साल कांग्रेस छोड़ी और अजित पवार के साथ जुड़े थे. बाबा सिद्दीकी को मुंबई के मरीन लाइंस स्टेशन के सामने कब्रिस्तान में दफनाया गया.

ये भी पढ़ें:सलमान के अपनो की जान का दुश्मन बना लॉरेंस बिश्नोई, बाबा सिद्दीकी की हत्या की ली जिम्मेदारी

ये भी पढ़ें:WATCH: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की बढ़ाई गई सिक्योरिटी, गैलेक्सी के बाहर से सामने आई झलक

Last Updated : 1 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details