राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जमीन विवाद में कुल्हाड़ी से सिर पर हमला, गंभीर घायल युवक की 60 दिन बाद मौत

Attack Over Land Dispute, जमीनी विवाद में दो माह पहले एक किशोर की ओर से युवक पर किए गए जानलेवा हमले के बाद युवक का हॉस्पिटल में इलाज जारी था. शनिवार रात को युवक की मौत हो गई. अब पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 11, 2024, 2:03 PM IST

Attack Over Land Dispute
जमीन विवाद में कुल्हाड़ी से सिर पर हमला

जमीन विवाद में कुल्हाड़ी से सिर पर हमला

डूंगरपुर. सदर थाना क्षेत्र के गामड़ी देवल गांव में गत दिसंबर के माह में जमीनी विवाद में एक किशोर ने युवक पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया था. सिर पर हमला होने से युवक गंभीर घायल हो गया था, जिसका 60 दिनों तक इलाज चला. उपचार के दौरान रविवार को युवक की मौत हो गई. पुलिस ने मामले में अब हत्या का केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

सदर थाना पुलिस के थाना प्रभारी रमेशचंद्र के अनुसार माया डामोर निवासी गामड़ी देवल फला हुदरा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई, जिसमें उसने बताया कि 3 दिसंबर 2023 को उसके पिता रामा डामोर (43) घर पर थे. उस समय गांव के ही 17 वर्षीय किशोर जमीन विवाद को लेकर हो हल्ला करते हुए घर पर आया. घर पर बैठे उसके पिता के सिर पर उसने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे पिता रामा का सिर फट गया और लहूलुहान होकर वो वहीं गिर पड़े. हमले के बाद आरोपी युवक मौके से भाग गया. हालत गंभीर होने पर उन्हें डूंगरपुर हॉस्पिटल से उदयपुर के लिए रेफर किया गया था.

इसे भी पढ़ें :मदन मोहन पाटीदार हत्याकांड का खुलासा, महिला सहित 5 आरोपी गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि इसके बाद भी सेहत में सुधार नहीं हुआ. वहीं, शनिवार रात को रामा की मौत हो गई. इस पर परिजन शव को लेकर वापस डूंगरपुर हॉस्पिटल के मोर्चरी पहुंचे. घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. पुलिस ने मामले में आरोपी युवक के खिलाफ अब हत्या का केस दर्ज कर लिया है. वहीं, पुलिस ने आरोपी नाबालिग को पहले ही डिटेन कर बाल संप्रेषण गृह भेज दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details