दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: दिल्ली में विधानसभा चुनाव को लेकर केजरीवाल ने शाम 5 बजे बुलाई AAP की बैठक

- दिल्ली के पीतमपुरा में आम आदमी पार्टी की बैठक - विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी की रणनीति पर होगी चर्चा

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

केजरीवाल ने शाम 5 बजे बुलाई आप की बड़ी बैठक
केजरीवाल ने शाम 5 बजे बुलाई आप की बड़ी बैठक (ETV BHARAT)

नई दिल्ली :आम आदमी पार्टी दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारी में पूरी तरीके से जुट गई है. पार्टी की तरफ से चुनाव प्रचार के लिए विभिन्न अभियान भी चलाए जा रहे हैं. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज शाम पीतमपुरा में दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर बड़ी बैठक करने जा रहे हैं. इसमें पार्टी के सभी नेता शामिल होंगे.

दिल्ली शराब नीति घोटाले के आरोप में जेल से रिहा होने के बाद अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया. जिसके बाद आप विधायक दल की नेता आतिशी को चुना गया और तब से वो मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी संभाल रही है. जिसके बाद अरविंद केजरीवाल एक तरीके से दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार प्रसार के लिए फ्री हो गए हैं.

शाम 5:00 बजे पीतमपुर में आप की बैठक :दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर अरविंद केजरीवाल आज शाम 5:00 बजे पीतमपुर में आम आदमी पार्टी की बड़ी बैठक करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस बैठक में आम आदमी पार्टी के सभी विधायक, मंत्री पार्षद और अन्य पदाधिकारी शामिल होंगे. इस बैठक में आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार प्रसार और जीत की पूरी रणनीति तैयार की जाएगी.

केजरीवाल ने चलाया जनसंपर्क अभियान :जेल से रिहा होने के बाद अरविंद केजरीवाल ने जनता की अदालत में जाने का फैसला लिया. उनका कहना है कि कोर्ट ने उन्हें जमानत तो दे दी लेकिन जब तक वह जनता की अदालत से ईमानदारी का सर्टिफिकेट नहीं ले लेते हैं तब तक वह मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नहीं बैठेंगे. ऐसे में अरविंद केजरीवाल जनता की अदालत कार्यक्रम आयोजित कर उसमें अपनी बेगुनाही की बात रखते हैं. इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने जनसंपर्क अभियान भी चलाया हुआ है.

जनता को दिया जा रहा केजरीवाल का संदेश :दिल्ली की जनता के नाम अरविंद केजरीवाल का संदेश भी दिया जा रहा है. इसके साथ ही जेल से रिहा होने के बाद दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया दिल्ली में जगह-जगह पदयात्रा कर लोगों से मिल रहे हैं. इस तरीके से तमाम अभियान के जरिए आम आदमी पार्टी दिल्ली की जनता को साधने में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें :सत्येंद्र जैन के बाहर आने से पार्टी को कितना मिलेगा सियासी लाभ, केजरीवाल ने क्यों कहा "वेलकम बैक" जानिए

ये भी पढ़ें :तिहाड़ जेल से बाहर आए सत्येंद्र जैन, कहा- इनकी भ्रष्ट दुकानदारी ना बंद कर दे इसलिए हमें जेल में डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details