दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली की रामलीला में राम का निभा रहे थे किरदार, स्टेज पर ही आया हार्ट अटैक, मौत - Artist dies during ramlila in delhi

दिल्ली में रामलीला के दौरान कलाकार की मौत होने का मामला सामने आया है. घटना श्री रामलीला कमेटी झिलमिल विश्वकर्मा नगर की है..

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 3 hours ago

Updated : 3 hours ago

रामलीला मंचन के दौरान व्यक्ति की मौत
रामलीला मंचन के दौरान व्यक्ति की मौत (ETV Bharat)

नई दिल्ली:शाहदरा जिला के विश्वकर्मा नगर इलाके में रामलीला का मंचन के दौरान शनिवार को एक व्यक्ति की मौत हो गई. वह व्यक्ति रामलीला में भगवान श्रीराम का पात्र निभा रहे थे. मृतक की पहचान 45 वर्षीय सुशील कौशिक के रूप में की गई है, जो कि विश्वकर्मा नगर के रहने वाले थे. पेशे से वह प्रॉपर्टी डीलर थे. इस बार जय श्री रामलीला कमेटी झिलमिल विश्वकर्मा नगर में वह भगवान राम का किरदार निभा रहे थे.

अचानक बिगड़ी तबियत:दरअसल, मंच पर कई कलाकार शनिवार रात रामलीला का मंचन कर रहे थे. इस दौरान सुशील कौशिक की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर ने बताया कि सुशील कौशिक की हार्ट अटैक से मौत हुई है. घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह वह रामलीला का मंचन करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह अचानक पीछे की तरफ जाकर बेसुध हो गए.

राम का किरदार निभा रहे कलाकार की मौत (ETV Bharat)

यह भी पढ़ें-दिल्ली के लालकिले पर होने वाली रामलीला की तैयारियां पूरी, देखिए Ground Report

पहले भी हुई थी घटना:रविवार को ज्वाला नगर के राम बोध घाट पर सुशील का अंतिम संस्कार किया गया. बता दें कि गत शुक्रवार को लवकुश रामलीला में भी एक कलाकार की तबियत बिगड़ गई थी. वह मंचन के दौरान बेहोश हो गए थे. दिल्ली में नवरात्रि के अवसर पर अलग-अलग इलाकों में रामलीला का मंचन किया जा रहा है, जिसे देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं.

यह भी पढ़ें-दिल्ली में 40 स्कूल के 4000 बच्चे करेंगे रामलीला, हर दिन बदलेंगे राम, हर दिन बदलेंगी सीता

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details