राजस्थान

rajasthan

चौथी बार जीत के लिए आश्वस्त अर्जुन मेघवाल, बोले-मोदी पर देश को भरोसा - Lok sabha Election Result 2024

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 3, 2024, 10:58 PM IST

देश की सबसे बड़ी महापंचायत का चुनाव परिणाम मंगलवार को आएगा. वहीं, चुनाव परिणाम से पहले आए एग्जिट पोल के रुझान जे बाद भाजपा खेमे में खुशी की लहर है. इसी बीच बीकानेर से भाजपा प्रत्याशी अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि वो अपनी जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

बीकानेर. केंद्रीय कानून मंत्री और बीकानेर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अर्जुन मेघवाल ने चौथी बार अपनी जीत के प्रति विश्वास जताया है. मेघवाल ने कहा कि उन्हें बीकानेर की जनता पर पूरा भरोसा है और उम्मीद है कि बीकानेर की जनता का आशीर्वाद उन्हें मिलेगा. मेघवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लोगों को विश्वास है और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश की जनता प्रधानमंत्री बनते हुए देखना चाहती है. यही कारण है कि एक बार फिर भाजपा की सरकार प्रचंड बहुमत से बनेगी.

एग्जिट पोल से हटे कयास :अर्जुन मेघवाल ने कहा कि चुनाव में कई तरह की चीज हुई और तुष्टिकरण को लेकर भी कांग्रेस ने प्रयास किया और कई तरह के आरोप-प्रत्यारोप भी हुए, लेकिन जैसे-जैसे चरणबद्ध मतदान होता गया और अब एग्जिट पोल सामने आया है, उसके बाद में सारे कयास हट गए हैं और तस्वीर साफ हो गई है.

इसे भी पढ़ें-राजस्थान में मतगणना की तैयारी पूरी, कल होगा 266 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला - Rajasthan Election Result 2024

शेयर बाजार में आई तेजी :अर्जुन मेघवाल ने कहा कि सोमवार को जिस तरह से एग्जिट पोल के नतीजे आने के बाद शेयर बाजार में उछाल आया है, वह साफ बताता है कि निवेशकों को भी यह विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों के चलते देश आगे बढ़ेगा और विदेशी निवेशकों ने भी भारत पर विश्वास जताया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details