झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Jharkhand Election 2024: टेलीविजन के रावण ने झारखंड के लोगों से की अपील, कहा- राज्यहित में करिए मतदान

बॉलीवुड अभिनेता व साहित्यकार अखिलेंद्र मिश्रा सरायकेला में लिटरेचर फेस्टिवल 'छाप' में हिस्सा लिया, इस दौरान मतदाताओं से वोट करने की अपील की है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 5 hours ago

literature festival Chhaap
एक्टर अखिलेंद्र मिश्रा (ईटीवी भारत)

सरायकेला: जिला प्रशासन द्वारा आदित्यपुर के ऑटो क्लस्टर में दो दिवसीय लिटरेचर फेस्टिवल 'छाप' का आयोजन किया गया है. इस मौके पर कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता व साहित्यकार अखिलेंद्र मिश्रा शनिवार को आदित्यपुर पहुंचे. उन्होंने झारखंड में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में मतदान के लिए लोगों को प्रेरित किया.

अभिनेता अखिलेंद्र मिश्रा फिल्मी अंदाज में डायलॉग के साथ कहा कि झारखंड में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में लोग घरों से बाहर निकल कर मताधिकार का प्रयोग करें. उन्होंने कहा कि मतदान सबसे बड़ा दान है. मजाकिया अंदाज में कहा कि इस दिन रुपया-पैसा या जमीन जायदाद नहीं बल्कि मत का दान करना है. जागरूक बनिये और देश-राज्य हित में मतदान करिए.

अभिनेता व साहित्यकार अखिलेंद्र मिश्रा (ईटीवी भारत)

साहित्य से समाज में होता है जागरण

सरायकेला-खरसावां जिले में आयोजित हो रहे दो दिवसीय साहित्यिक महोत्सव के संबंध में बॉलीवुड अभिनेता अखिलेंद्र मिश्रा ने कहा कि साहित्य से समाज का संवर्धन होता है. साहित्य समाज में जागरण का काम करती है. अभिनेता अखिलेन्द्र मिश्रा ने कहा कि वर्तमान समय में युवाओं, बच्चों को मोबाइल से दूर रहकर साहित्य, पुस्तकों से जोड़ा जाना चाहिए. ऐसे आयोजन साहित्य से जोड़ने में कड़ी का काम करेंगे.

साहित्य सम्मेलन के अंतिम दिन शनिवार को अभिनेता अखिलेद्र मिश्रा द्वारा रचित पुस्तक की भी चर्चा की गई. वहीं देर शाम आयोजित होने वाले नाटक मंचन में भी अखिलेंद्र मिश्रा शिरकत करेंगे. जहां वह नाटक मंचन में मुख्य किरदार निभाएंगे. वहीं प्रसिद्ध अभिनेता अखिलेद्र मिश्रा के साथ तस्वीर और सेल्फी लेने को लेकर काफी तादाद में फैंस का जमावड़ा लगा रहा.

ये भी पढ़ें-Jharkhnad Assembly Election 2024: देवघर जिला प्रशासन ने लगाई चौपाल, बुजुर्गों मतदाताओं को दी जानकारी

आर्ट 81 महोत्सवः मतदाताओं को जागरूक करने में जुटा चुनाव आयोग

चुनाव आयोग ने झारखंड डीजीपी को हटाने का दिया आदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details