दिल्ली

delhi

हिंदुओं का विभाजन बनेगा पतन का कारण, अयोध्या से बीजेपी की हार पर भड़के आचार्य प्रमोद - pramod krishnam on election results

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jun 5, 2024, 6:15 PM IST

लोकसभा चुनाव में अयोध्या से भाजपा की हार पर पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि एक दिन हिंदुओं का विभाजन उनके पतन का कारण बनेगा.

अयोध्या से बीजेपी की हार पर भड़के आचार्य प्रमोद
अयोध्या से बीजेपी की हार पर भड़के आचार्य प्रमोद (Etv Bharat)

अयोध्या से बीजेपी की हार पर भड़के आचार्य प्रमोद (ETV BHARAT)

नई दिल्ली/गाजियाबाद:लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम का बयान सामने आया है. कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि सरकार बनाने के लिए 272 का आंकड़ा चाहिए. जबकि, एनडीए के पास 292 है. जो 292 लेकर आया है सरकार उसको बनानी चाहिए. कृष्णम ने सवाल करते हुए कहा कि जो 225 और 230 पर कूद रहे हैं उनको सरकार बनानी चाहिए?

अयोध्या में भाजपा की हार पर कृष्णम ने कहा कि अयोध्या वालों को यह समझना चाहिए था कि इतने लंबे संघर्ष के बाद सनातन धर्म के मानने वालों को यह गौरव प्राप्त हुआ और अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बना. अयोध्या से भाजपा का हार बहुत आश्चर्यजनक रहा. उन्होंने कहा कि हिंदू नहीं भगवान राम को वनवास दिलाया था. हिंदुओं का विभाजन एक दिन पतन का कारण बनेगा. शपथ ग्रहण को लेकर आचार्य प्रमोद ने कहा कि मोदी के अलावा इस देश में ऐसा कौन है जो भारत को सशक्त नेतृत्व प्रदान कर सकता है.

आचार्य प्रमोद ने इंडिया गठबंधन को घेरा: आचार्य प्रमोद कृष्णम इंडिया गठबंधन के सरकार बनाने को लेक कहा यह सब देश को लूटने के लिए सरकार बनना चाहते हैं. देश ने तीसरी बार नरेंद्र मोदी को अपना प्यार दिया है. नरेंद्र मोदी इकलौते ऐसे नेता हैं जो अपने दम पर 240 सीटें लाए हैं. जबकि एनडीए के साथ मिलकर 292 सीटें आई हैं. आचार्य प्रमोद ने कहा कि नरेंद्र मोदी पूरी शक्ति और समर्थ के साथ तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे.

उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू नायडू, नीतीश कुमार, चिराग पासवान और जीतनराम मांझी बहुत वरिष्ठ लोग हैं. प्री इलेक्शन एलायंस में हैं. सभी लोगों ने बिना शर्त कहा है कि नरेंद्र मोदी के साथ हैं और रहेंगे. आचार्य प्रमोद ने गठबंधन को चोरों की जमात बताया है. यूपी में चुनाव परिणामों को लेकर उन्होंने कहा कि यह कोई दो लड़कों की जोड़ी का कमाल नहीं है. भाजपा वाले थोड़ा सा अति उत्साह में रहे और वोट कम पड़वा पाए.

ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details