दिल्ली

delhi

दिल्ली में बड़ी रैली करने की तैयारी में आम आदमी पार्टी, जनता को संबोधित करेंगे अरविंद केजरीवाल! - DELHI AAP PLANNING FOR BIG RALLY

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 18, 2024, 2:20 PM IST

Arvind Kejriwal Planning: दिल्ली की सत्ता में बड़ा बदलाव होने जा रहा है. शराब घोटाले के आरोप झेल रहे आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. वहीं, पार्टी की नेता आतिशी ने उपराज्यपाल के समक्ष मुख्यमंत्री पद पर शपथ ग्रहण कराने के लिए प्रस्ताव भी रख दिया है. अब अरविंद केजरीवाल पूरी तरह जनता के बीच रहने वाले हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

नई दिल्ली:आगामी 22 सितंबर (रविवार) को आम आदमी पार्टी दिल्ली में बड़ी रैली करने की योजना बना रही है. मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दने के बाद अरविंद केजरीवाल जनता के बीच जाएंगे. अपनी ईमानदारी के नाम पर वोट मांगेंगे. उन्होंने कहा है कि जनता का एक-एक वोट उनकी ईमानदारी का सर्टिफिकेट होगा. आम अदमी पार्टी के वरिष्ट नेता व राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री को मिलने वाली सभी सुविधाओं को छोड़ देंगे. वह आम लोगों के बीच रहेंगे. इस तरीके से भी वह दिल्ली के मतदाताओं को साधने का प्रयास करेंगे.

आम आदमी पार्टी के सूत्रों के मुताबिक पार्टी की ओर से आगामी 22 सितंबर यानी रविवार को बड़ी रैली करने की तैयारी की जा रही है. यह रैली दिल्ली के रामलीला मैदान या बुराड़ी में हो सकती है. फिलहाल अभी स्थान तय नहीं हो सका है. इस रैली में पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जनता को संबोधित करेंगे. यह पहला मौका होगा जब अरविंद केजरीवाल जेल से छूटने के बाद पहली बार सीधे दिल्ली की जनता को संबोधित करेंगे. आगामी चुनाव के लिहाज से भी ये महत्वपूर्ण रैली मानी जा रही है.

यह भी पढ़ें-जनता की अदालत में केजरीवाल जाएंगे और प्रचंड बहुमत का प्रमाण पत्र लेकर आएंगे: संजय सिंह

ये होगा रैली का मुद्दा:जानकारी के अनुसार, अरविंद केजरीवाल समेत पार्टी के अन्य नेता जनता को यह समझाने का पूरा प्रयास करेंगे कि किस तरीके से शराब नीति घोटाले में ईडी और सीबीआई ने षड़यंत्र के तहत काम किया. अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी को तोड़ने का प्रयास किया गया. अरविंद केजरीवाल जनता के बीच अपनी ईमानदारी का सर्टिफिकेट मांगने आएं हैं. यदि वह ईमानदार हैं तो वोट दें, जिससे की वह जीत सकें और फिर से मुख्यमंत्री बन सकें. जनता को ये भी बताने का प्रयास किया जाएगा कि यदि अरविंद केजरीवाल दिल्ली में सरकार नहीं बनाते हैं तो लोगों को मुफ्त मिलने वाली सुविधाएं बंद हो सकती हैं.

यह भी पढ़ें-बीच सड़क पुलिसवालों से भिड़ गईं थीं आतिशी, पुराने वीडियो पर लोग बोले- दिल्ली को मिलेगी 'निडर CM'

ABOUT THE AUTHOR

...view details