राजस्थान

rajasthan

शादी समारोह में फायरिंग का वीडियो, युवक ने अवैध बंदूक से किए कई राउंड फायर - Firing video

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 6, 2024, 3:56 PM IST

धौलपुर में फायरिंग का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक अवैध बंदूक से लगातार 8 राउंड फायर करता दिखाई दे रहा है. पुलिस ने युवक की पहचान कर ली और उसे पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं.

फायरिंग का वीडियो
फायरिंग का वीडियो (ETV Bharat Dholpur)

फायरिंग का वीडियो (ETV Bharat Dholpur)

धौलपुर. जिले में अंधाधुंध फायरिंग का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो किसी शादी समारोह का बताया जा रहा है. वीडियो में एक युवक हाथ में बंदूक लेकर अपने करीब आधा दर्जन साथियों के साथ एक के बाद एक आठ राउंड फायरिंग करता हुआ दिखाई दे रहा है. 56 सेकंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा. युवक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी वीडियो को अपलोड किया है. फायरिंग का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई है. पुलिस ने आरोपी की पहचान बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के जुबर्रा गांव निवासी आसाराम टाइगर के रूप की है.

सदर थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा वीडियो पुराना है. वीडियो में बंदूक से एक के बाद एक कई राउंड हवाई फायरिंग कर रहे युवक की पहचान हो गई है. थाना प्रभारी ने बताया कि वीडियो में जो जगह दिखाई दे रही है. उसकी पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर आसाराम टाइगर के नाम से चल रही आईडी पर वीडियो अपलोड किया गया है. 56 सेकंड के वीडियो में युवक द्वारा 8 राउंड फायरिंग की गई है, जिसके साथ आधा दर्जन युवक भी मौजूद हैं. बाड़ी सदर थाना प्रभारी ने बताया कि वीडियो किसी शादी समारोह का दिख रहा है. फायरिंग कर रहे युवक की तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि युवक को गिरफ्तार कर उससे हथियार की भी जानकारी की जाएगी. फिलहाल युवक की तलाश के लिए पुलिस दबिश दे रही है.

इसे भी पढ़ें-शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान छत पर बैठे व्यक्ति को लगी गोली, हुई मौत - Harsh Firing In Dholpur

युवाओं में हथियारों के प्रति बढ़ा ट्रेंड :धौलपुर जिले में युवाओं में हथियारों के प्रति ट्रेंड लगातार बढ़ता जा रहा है. शादी समारोह, महफिल जन्मदिन पार्टी आदि कार्यक्रमों में युवाओं द्वारा जोश में होश खोकर कानून विरुद्ध काम किए जाते हैं. इन कार्यक्रमों में युवाओं द्वारा अधिकांश अवैध हथियारों के साथ फायरिंग करने के मामले लगातार सामने आते रहते हैं. हाल ही में राजाखेड़ा में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान एक अधेड़ की मौत हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details