राजस्थान

rajasthan

चितौड़गढ़ में खड़े ट्रेलर में घुसी वैन, हादसे में दो लोगों की मौत - ROAD ACCIDENT

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 1, 2024, 1:40 PM IST

चितौड़गढ़ के बस्सी में होटल के बाहर खड़ी ट्रेलर में वैन घुस गई. हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 5 लोग जख्मी हो गए. घायलों में 3 बच्चें शामिल हैं.

खड़े ट्रेलर में वैन घुसी
खड़े ट्रेलर में वैन घुसी (फोटो ईटीवी भारत चितौड़गढ़)

चित्तौड़गढ़. जिले के बस्सी थाना क्षेत्र में आज एक भीषण हादसा हो गया. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए. घायलों में तीन बच्चे भी शामिल हैं. सभी घायलों को चित्तौड़गढ़ जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. फिलहाल, मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

हादसे की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है. घटना के प्रत्यक्षदर्शी प्रकाश गिरी गोस्वामी ने बताया कि नगरी के पास यह हादसा हुआ. एक होटल के बाहर खड़े ट्रेलर में वैन घुस गई. यह वैन कोटा से चित्तौड़गढ़ की तरफ जा रही थी. स्थानीय लोगों ने ट्रैक्टर के जरिए वैन को ट्रेलर से निकाला. हादसे में वैन में सवार 2 लोगों की मौत हो गई. वैन में फंसे लोगों को निकाला गया तब तक दो लोगों की मौत हो चुकी थी. जबकि पांच जने घायल हो गए. घायलों में तीन बच्चे शामिल थे. तत्काल ही घायलों को जिला चिकित्सालय ले जाया गया जबकि दो अन्य को डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें: NH-52 पर ट्रक और कार में टक्कर, ससुर के अंतिम संस्कार में शामिल होने आ रहे दामाद की मौत

थाना प्रभारी जयेश पाटीदार ने बताया कि मृतकों और घायलों के बारे में ज्यादा पता नहीं चल पाया क्योंकि यह लोग कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है. जबकि तीन बच्चे हैं उनसे भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई. फिलहाल हादसे में घायल लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details