दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली पुलिस एनकाउंटर में वांटेड उमर गिरफ्तार, हत्या के आरोप में चल रहा था फरार - Encounter in Signature Bridge

दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज के पास मर्डर आरोपी और पुलिस के बीच हुई एनकाउंटर में आरोपी के पैर में गोली लग गई, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : May 2, 2024, 1:15 PM IST

Updated : May 2, 2024, 4:00 PM IST

एनकाउंटर में वांटेड उमर गिरफ्तार
एनकाउंटर में वांटेड उमर गिरफ्तार

डीसीपी डॉक्टर जॉय टिर्की

नई दिल्ली : दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज के पास यमुना खादर में पुलिस और मर्डर आरोपी के बीच हुए एनकाउंटर में आरोपी के पैर में गोली लग गई. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें मौके पर से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान चौहान बांगर निवासी उमर 24 वर्षीय उम्र के तौर पर हुई. उसके पास से 7.65 एमएम की पिस्टल भी बरामद की गई है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी अरबाज के हत्या मामले में फरार चल रहा था, जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है. इस घटना में उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉक्टर जॉय टिर्की ने बताया कि गुरुवार की सुबह को सीलमपुर पुलिस स्टेशन के स्टाफ ने हेड कांस्टेबल जयबीर, हेड कांस्टेबल नवनेश, हेड कांस्टेबल सुनील और कांस्टेबल मनीष को यमुना खादर इलाके में मर्डर आरोपी उमर के बारे में जानकारी मिली. सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार करने की योजना बनाई.

ये भी पढ़ें :शास्त्री पार्क स्थित एमसीडी पार्किंग में लगी भीषण आग, दर्जनों गाड़ियां जलकर खाक

इस बीच सुबह करीब 07:15 बजे उमर मोटरसाइकिल से सिगनेचर ब्रिज के पास यमुना खादर पहुंचा. जब पुलिस टीम ने उसे रुकने के लिए कहा तो उसने पुलिस टीम पर गोली चला दी. जिसके जवाब में पुलिस ने एक राउंड फायर किया और उमर के दाहिने पैर में गोली लग गई और उसके बाद उसे मौके पर से गिरफ्तार कर लिया गया.

इसके बाद उन्हें जगप्रवेश अस्पताल ले जाया गया और इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई. वहीं, इस एनकांउटर में पुलिस टीम से कोई भी घायल नहीं हुआ है. डीसीसपी का कहना है कि अरबाज हत्या मामले में आरोपी उमर फरार चल रहा था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वहीं, उसके एक और साथी की तलाशी अभी जारी है. इस मामले में पांच लोगों को आरोपी बनाया गया था.

ये भी पढ़ें :दिल्ली में छात्रा ने अपनी क्लासमेट पर ब्लेड से किया वार, जानें पूरा मामला

Last Updated : May 2, 2024, 4:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details