उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

डोईवाला में युवती से सैलून के नाई ने की छेड़छाड़, गुस्साए लोगों ने की तोड़फोड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार

डोईवाला में मुजफ्फरनगर के नाई ने युवती को छेड़ा, पहले भी कई बार कर चुका गलत हरकत, इस बार चढ़ा हत्थे

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 6 hours ago

DOIWALA GIRL MOLESTATION CASE
डोईवाला अपराध समाचार (Photo- ETV Bharat)

डोईवाला: शहर में एक विशेष समुदाय के युवक द्वारा लड़की को छेड़ने का मामला सामने आया है. गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी के सैलून में तोड़फोड़ की. आरोपी युवक उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का रहने वाला है. पीड़ित लड़की के परिजनों ने युवक के खिलाफ तहरीर दी है.

नाई ने की युवती से छेड़छाड़: तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. युवक से पूछताछ की गई है. ये घटना देहरादून जिले के डोईवाला कोतवाली क्षेत्र के नूनावाला क्षेत्र की है. बृहस्पतिवार की सायं को एक सैलून चलाने वाले मोमिन नाम के युवक ने युवती से छेड़खानी की. जब युवती ने इसका विरोध किया, तो युवक ने उसके साथ बदतमीजी की.

गुस्साए ग्रामीणों ने सैलून में की तोड़फोड़: युवती ने अपने साथ हुई पूरी घटना परिजनों और स्थानीय ग्रामीणों को बताई. इससे गुस्साए ग्रामीणों ने युवक के सैलून में तोड़फोड़ कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने गुस्साए लोगों को समझाया और आरोपी युवक को पकड़ कर थाने ले आई. बताया जा रहा है पीड़ित युवती नूनावाला की रहने वाली है. कुछ दिन बाद उसकी शादी होने वाली है.

नाई पर पहले भी लगे हैं छेड़छाड़ के आरोप: स्थानीय ग्रामीण व पूर्व ग्राम प्रधान नरेंद्र नेगी ने बताया कि सैलून चलाने वाले युवक ने स्थानीय युवती से छेड़खानी की. उनका आरोप है कि मोमिन नाम का ये युवक पहले भी ऐसी हरकतें कर चुका था. गुरुवार को मोमिन ने फिर छेड़खानी की तो युवती ने इसका विरोध किया. इस पर आरोपी युवक ने बदतमीजी की. यह बात लड़की ने परिजनों ओर ग्रामीणों को बताई.

मुजफ्फरनगर का रहने वाला है आरोपी नाई: डोईवाला कोतवाल प्रभारी विनोद गुसाईं ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी का नाम मोमिन है. आरोपी मोमिन मूल रूप से मुजफ्फरनगर का रहने वाला है और नूनावाला में सैलून की दुकान चलाता था. उन्होंने बताया कि युवती के पिताजी की ओर से तहरीर दी गई है और युवक से पूछताछ की गई है.

हरिद्वार में गंगा घाट के पास नॉनवेज खाने पर हंगामा: हरिद्वार में एक खोखे के अंदर नॉनवेज पकाने का आरोप लगाते हुए तीर्थ पुरोहित समाज के लोगों ने खोखा स्वामी की पिटाई कर दी. बीच-बचाव करने आए एक सिक्योरिटी गार्ड को भी पीटा गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने खोखा स्वामी को हिरासत में लेकर पुलिस एक्ट के तहत चालान कर दिया है. घटना गुरुवार की है.
हरिद्वार-ऋषिकेश राजमार्ग पर सर्वानंद गंगा घाट के सामने एक खोखे में नॉनवेज बनाने की जानकारी किसी ने तीर्थ पुरोहित समाज से जुड़े लोगों को दी. जिसके बाद तीर्थ पुरोहित एकत्र होकर मौके पर पहुंचे. उन्होंने नॉनवेज मिलने पर खोखा स्वामी की पिटाई शुरू कर दी.

खोखा स्वामी का हुआ चालान: बीच बचाव करने पहुंचे बिजली घर के सिक्योरिटी गार्ड को भी पीट दिया. हमला होने पर सिक्योरिटी गार्ड भाग निकला. इसके बाद लोगों ने खोखा स्वामी को पीटा. खोखे में तोड़फोड़ कर दी गई. हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने खोखा स्वामी को हिरासत में ले लिया है. कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंहराणाने बताया कि खोखा स्वामी नॉनवेज खा रहा था. नॉनवेज वहां बनाया गया या नहीं इसकी जानकारी नहीं है. पुलिस एक्ट में खोखा स्वामी का चालान किया गया है.
ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details