दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

वेस्ट दिल्ली में 9 शातिर अपराधी गिरफ्तार, चोरी के कई सामान बरामद

वेस्ट दिल्ली में पुलिस ने सप्ताह भर में 9 शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से चोरी का सामान भी बरामद हुआ है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 5 hours ago

वेस्ट जिले में 9 शातिर अपराधी गिरफ्तार
वेस्ट जिले में 9 शातिर अपराधी गिरफ्तार (ETV BHARAT)

नई दिल्ली:वेस्ट दिल्ली जिले के अलग-अलग थाना इलाके से पुलिस ने सप्ताह भर में कुल 9 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इन अपराधियों के पास से चोरी की चार मोटरसाइकिल, पांच मोबाइल फोन और दो स्कूटी बरामद की गई है. इनकी गिरफ्तारी से लगभग दर्जन भर मामले सुलझाने का दावा भी पुलिस कर रही है. वेस्ट दिल्ली के डीसीपी विचित्र वीर के अनुसार, त्योहारों के इस मौसम में अपराधियों की धर पकड़ के लिए अलग-अलग थाना इलाके में पुलिस की गश्त बढ़ा दी गई है.

अलग-अलग जगह से हुई बदमाशों की गिरफ्तारी:पहला आरोपी हरि नगर थाना इलाके से गिरफ्तार किया गया. वहीं दूसरी गिरफ्तारी एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड की टीम ने केशवपुर सब्जी मंडी इलाके से की गई. जब टीम को एक ऑटो लिफ्टर के आने की जानकारी मिली थी. जबकि, तीसरी गिरफ्तारी तिलक विहार चौकी पुलिस ने की.

वहीं चौथे बदमाश की गिरफ्तारी भी तिलक विहार चौकी पुलिस द्वारा ही की गई जब वह बाइक चुरा कर ला रहा था. पांचवां आरोपी एंटी ऑटो थेफ्ट एस्कॉर्ड की टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया. छठे बदमाश की गिरफ्तारी राजौरी गार्डन थाना पुलिस द्वारा तब किया गया जब वो चोरी की मोबाइल लेकर जा रहा था. जबकि, सातवें आरोपी की गिरफ्तारी एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड द्वारा वहीं आठवें और नवें आरोपी को हरी नगर चौकी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया.

गिरफ्तार बदमाशों का है लंबा आपराधिक रिकॉर्ड : गिरफ्तार आरोपियों में एक नाम अमरजीत है, जो निलोठी का रहने वाला है और उस पर दो मामले पहले से दर्ज है. जबकि, दूसरे आरोपी का नाम प्रदीप है, वह मंगोलपुरी का रहने वाला है. उस पर भी पहले से दो मामले दर्ज हैं. तीसरे आरोपी का नाम परमजीत सिंह है, जो जहांगीरपुरी का रहने वाला है और उस पर कुल 22 मामले दर्ज है. चौथे आरोपी का नाम जसप्रीत है, जो शाहपुरा तिलक नगर का रहने वाला है. जबकि, पांचवें आरोपी का नाम राजा पटेल है, यह रोहिणी का रहने वाला है और उस पर 18 मामले पहले से दर्ज है. छठे आरोपी का नाम अनवर है, यह बिंदापुर इलाके का रहने वाला है. इस पर भी पहले से कई आपराधिक मामले दर्ज है.

आठवें आरोपी पर पहले से कोई मामला नहीं :जबकि, सातवें आरोपी का नाम शत्रुघ्न सिन्हा है यह नारायण गांव का रहने वाला है. इस पर पहले से दर्जनों मामले दर्ज है. जबकि, आठवें आरोपी का नाम तुषार है और यह ख्याला इलाके का रहने वाला है. उस पर पहले से कोई मामला दर्ज नहीं है. जबकि, नौवें आरोपी का नाम सूरज सिंह है, जो विष्णु गार्डन का रहने वाला है और उसे पर पहले से दो आपराधिक मामले दर्ज है.

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद में दो जगह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें :दिल्ली के हर्ष विहार में दो भाइयों पर चाकू से हमले के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details