राजस्थान

rajasthan

पिकअप और ट्रैक्टर की भिड़ंत में 8 घायल, 6 की हालत गंभीर होने पर किया रैफर - 8 injured in road accident

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 2, 2024, 8:16 PM IST

खेतड़ी में एक पीकअप और ट्रैक्टर की भिड़ंत में 8 लोग घायल हो गए. 6 जनों की गंभीर हालत के चलते उन्हें झुंझुनूं रैफर किया गया है.

8 injured in road accident
पिकअप और ट्रैक्टर की भिड़ंत में 8 घायल (ETV Khetri)

खेतड़ी. खेतड़ी उपखंड के बडाऊ के पास गुरुवार दोपहर को एक पीकअप और ट्रैक्टर की भिड़ंत हो गई. इस दौरान हुए हादसे में पीकअप में सवार करीब 8 लोग घायल हो गए. हादसे में 6 जनों की हालत गंभीर होने पर उन्हें नीमकाथाना व झुंझुनूं रैफर किया गया है.

जानकारी के अनुसार पंडाली की ढाणी तन महुवा नीमकाथाना के रहने वाले सीआरपीएफ में कार्यरत रघुवीर सिंह पुत्र श्री राम अपने ससुराल भिटेरा में एक महिला की मृत्यु होने पर शोक व्यक्त करने के लिए पीकअप गाड़ी में परिवार के लोगों के साथ आए थे. जब वह शोक सभा में शामिल होने के बाद वापस अपने गांव जा रहे थे, तो बडाऊ पंचायत के रामनगर के पास ट्रैक्टर से पीकअप गाड़ी की टक्कर हो गई. ग्रामीणों ने हादसे में घायल हुए लोगों को बडाऊ के सामुदायिक अस्पताल में पहुंचाया गया.

पढ़ें:राजस्थान के अनूपगढ़ में ओवरटेक करते समय कार ट्रक से टकराई, 6 लोगों की मौत - BIG ACCIDENT IN ANUPGARH Rajasthan

हादसे में घायल पप्पू, सतवीर, मोहनलाल, ओमप्रकाश, तुलसी देवी की हालत गंभीर होने पर उन्हें नीमकाथाना तथा रघुवीर सिंह को झुंझुनूं रैफर कर दिया गया. इसके अलावा अन्य घायलों को हल्की चोट होने पर उनका प्राथमिक उपचार किया गया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि राज्य सरकार की ओर से सड़क निर्माण का कार्य करवाया जा रहा है. हादसे में टक्कर लगने वाला ट्रैक्टर सड़क निर्माण कार्य में लगा था. इस दौरान सवारी भरकर आ रही पीकअप के अनियंत्रित हो जाने से ट्रैक्टर में टकरा गई, जिससे हादसा हो गया.

पढ़ें:नागौर में कार और ट्रेलर में भीषण भिड़ंत, 3 बच्चों समेत 5 की मौत, 8 घायल - Road Accident In Nagaur

उन्होंने बताया कि हादसे में गंभीर चार घायल पीकअप गाड़ी के ऊपर बैठे हुए थे. जिसके चलते उनको गंभीर चोटें आई है. हादसे के दौरान ट्रैक्टर व पीकअप गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए. थानाधिकारी विजय कुमार चंदेल ने बताया कि रामनगर में गौशाला के पास ट्रैक्टर व पीकअप गाड़ी की टक्कर लगने से हादसा हुआ. एक रघुवीर सिंह नाम के व्यक्ति की हालत गंभीर होने पर झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में भिजवाया गया है. अन्य घायलों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details