उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमरोहा में 14 साल की किशोरी को अगवा कर 2 लोगों ने फेंका तेजाब, हालत गंभीर

साल 2020 में ताऊ की हत्या के बाद चल रही रंजिश, पुलिस हिरासत में पिता-पुत्र

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 7 hours ago

रंजिश में किशोरी पर फेंका तेजाब.
रंजिश में किशोरी पर फेंका तेजाब. (Photo Credit; ETV Bharat)

अमरोहा : थाना रहरा क्षेत्र में 14 साल की किशोरी पर 2 लोगों ने तेजाब फेंक दिया. इससे वह गंभीर रूप से झुलस गई. उपचार के लिए उसे मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. किशोरी के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज किया है. घटना के पीछे का कारण रंजिश बताई जा रही है. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

पुलिस घटना की जांच कर रही है. (Video Credit; ETV Bharat)

मुरैना थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी के भाई ने आरोप लगाया कि सोमवार की रात 3.30 बजे उसकी बहन की नींद खुली. इस दौरान किसी ने दरवाजे पर आकर आवाज दी. बहन ने दरवाजा खोला तो दरवाजे पर खड़े दो लोग जबरन उसे जंगल में उठा ले गए. वहां पिटाई के बाद उस पर तेजाब डाल दिया. इससे छात्रा गंभीर रूप से झुलस गई. छात्रा की चीख-पुकार सुनकर लोग जुट गए. छात्रा को मेरठ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

यह भी पढ़ें :आगरा में युवती पर फेंका तेजाब ; नाली-खड़ंजे के विवाद में दो परिवारों में मारपीट, चार सदस्य झुलसे

पीड़ित परिवार के मुताबिक साल 2020 में उनके ताऊ की हत्या कर दी गई थी. इसमें गांव के पिता-पुत्र से रंजिश चली आ रही है. इसी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया. एसएसपी राजीव कुमार ने बताया कि गांव के ही आरोपी पिता-पुत्र को हिरासत में लिया गया है. दोनों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस घटना से जुड़े सभी पहलुओं की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें :अलीगढ़ में शादीशुदा प्रेमिका ने प्रेमी पर फेंका तेजाब, 12 साल से कर रहा था ब्लैकमेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details