दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

मुंबई में गूंजे 'इंडिया का राजा रोहित शर्मा' के नारे, टीम इंडिया के सम्मान समारोह में होगी देरी - team india victory parade

टीम इंडिया की विक्ट्री परेड शुरू होने से पहले पूरा मुंबई शहर 'इंडिया का राजा रोहित शर्मा' के नारों से गूंज उठा. शाम 7 बजे से वानखेड़े स्टेडियम में शुरू होने वाला भव्य सम्मान समारोह अब कुछ देरी से शुरू होगा. पढे़ं पूरी खबर.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 4, 2024, 7:10 PM IST

Updated : Jul 4, 2024, 11:08 PM IST

Lakhs of fans gathered in Mumbai
मुंबई में जुटे लाखों फैंस (IANS Photo)

मुंबई : मुंबई के प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम में टीम इंडिया के लिए भव्य सम्मान समारोह की घड़ी की टिक-टिक के साथ प्रतीक्षा बढ़ चुकी है. लोकल स्टार रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम शाम 5:30 बजे यहां पहुंच चुकी है.

चैंपियन का अद्भुत, अतुलनीय और अविश्वसनीय स्वागत न तो कभी देखा गया था और ना ही हमारे देश के अलावा कहीं और देखा जा सकता है, क्योंकि यहां क्रिकेट महज एक खेल नहीं बल्कि 'जुनून' है.

चाहे राजधानी दिल्ली हो या मुंबई तेज बारिश के बावजूद भी फैंस के उत्साह में कोई कमी नहीं आई. 'मुंबईचा राजा रोहित शर्मा' के जयकारे से स्टेडियम गूंज उठा.

मुंबई के मरीन ड्राइव पर लाखों फैंस जुटे हैं. हर कोई इंडिया-इंडिया के नारे लगा रहा है. वहीं वानखेड़े स्टेडियम में भी हजारों फैंस चैंपियंस का इंतजार कर रहे हैं. स्टेडियम में माहौल उत्साहपूर्ण है, ढोल की गूंज और तिरंगा लहराते प्रशंसक राष्ट्रीय गौरव और खेल के प्रति उत्साह का गुणगान कर रहे हैं.

हालांकि, अपने स्टार खिलाड़ियों की झलक के लिए उन्हें थोड़ा इंतजार करना होगा, क्योंकि सम्मान समारोह जो पहले शाम 7:00 बजे शुरू होना था, अब 8:00-8:30 बजे तक स्थगित कर दिया गया है.

भारतीय टीम इससे पहले गुरुवार तड़के दिल्ली पहुंची थी, जहां दिन में टीम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी.

ये भी पढे़ं :-

Last Updated : Jul 4, 2024, 11:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details