दिल्ली

delhi

ईशान किशन की होगी टीम इंडिया में एंट्री, ऋषभ पंत को बाहर कर दिया जा सकता है मौका - Ishan Kishan

By ETV Bharat Sports Team

Published : Sep 16, 2024, 2:12 PM IST

Ishan Kishan : टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन की टीम इंडिया में वापसी हो सकती है. वो बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज का हिस्सा हो सकते हैं. उन्होंने टीम इंडिया में ऋषभ पंत की जगह मौका मिल सकता है. पढ़िए पूरी खबर...

Ishan Kishan
ईशान किशन (IANS PHOTO)

नई दिल्ली: इंडियन क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे बाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. खबरों की मानें ईशान किशन की जल्द ही टीम इंडिया में वापसी हो सकती है. ये विस्फोटक बल्लेबाज बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा हो सकता है.

ईशान किशन (IANS PHOTO)

ईशान किशन टीम इंडिया में होगी वापसी
पीटीआई की एक रिपोर्ट की माने तो टीम इंडिया के नियमित विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली 2 टेस्ट मैचों में खलेते हुए नजर आएंगे. इसके बाद उन्होंने टी20 सीरीज से आराम दिया जाएगा, जिससे उनका वर्कलोड कम किया जा सके. ऐसे में पंत की जगह पर ईशान किशन को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज टीम में शामिल किया जा सकता है.

ईशान किशन (IANS PHOTO)

ईशान ऋषभ पंत की ले सकते हैं टीम में जगह
आपको बता दें कि ईशान किशन टीम इंडिया से काफी लंब समय से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने अपना अंतिम मैच टीम इंडिया के लिए साल 2023 में खेला था. उन्होंने मानसिक थकान और प्लेइंग-11 में मौका न मिलने के चलते टीम से ब्रेक लिया था. इसके बाद बीसीसीआई ने उन्हें टीम से रिलीज कर दिया और फिर उन्हें टीम में जगह नहीं दी गई. बीसीसीआई ने ईशान को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया था.

ईशान किशन (IANS PHOTO)

इतना ही नहीं ईशान को बीसीसीआई ने घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए कहा था लेकिन उन्होंने घरेलू क्रिकेट नहीं खेला बल्कि उसकी जगह पर आईपीएल 2024 में हिस्सा लिया. इसके बाद बीसीसीआई और ईशान किशन के बीच अनबन की खबरें सामने आईं, लेकिन टीम के उस समय के कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा ने ऐसे बातों को सिर्फ अफवाह बता कर टाल दिया था.

ये खबर भी पढ़ें :क्रिकेट के अलावा रविंद्र जडेजा को है ये अनोखा शौक, जानिए मैच के बाद घर लौटते ही कहां जाना पसंद ?

ABOUT THE AUTHOR

...view details