दिल्ली

delhi

ऑक्शन के दिन लोग बोले थे RCB ने 5 करोड़ बर्बाद कर दिए, आज दे रहे यश को बधाई, पिता ने किए कईं खुलासे - IPL 2024

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 20, 2024, 2:42 PM IST

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के तेज गेंदबाज यश दयाल ने बेटे के प्रदर्शन के बाद कईं महत्वपूर्ण बात बोली है. इसके साथ ही उन्होंने आलोचकों को करारा जवाब दिया है. पढ़ें पूरी खबर....

Yash Dayal
यश दयाल मैच के दौरान (IANS PHOTOS)

नई दिल्ली :रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के तेज गेंदबाज यश दयाल ने चेन्नई के खिलाफ अपने शानदार स्पैल से बेंगलुरु को प्लेऑफ में जगह दिलाई. जहां उन्होंने 2 महत्वपूर्ण विकेट के साथ मैच का आखिरी ओवर फेंका जिसमें बेंगलुरु को क्वालीफाई करने के लिए 17 रन की जरूरत थी. पहली गेंद पर छक्का खाने के बाद उन्होंने शानदार वापसी की और सिर्फ 1 रन दिया.

इस मैच के बाद यश दयाल के पिता को काफी सारी बधाइयां मिल रही है. यश दयाल के पिता ने एक अखबार को दिए गए इंटरव्यू में बताया कि 'जब आरसीबी ने यश को 5 करोड़ में चुना था, तो मुझे याद है कि किसी ने कहा था कि 'आरसीबी ने पैसे नाली में फेंक दिए'. सभी ने उस दौरान उसको खारिज कर दिया था. उसके बाद उन्होंने बताया कि आज वही लोग मुझे बधाई कॉल और संदेश के जरिए बधाई दे रहे हैं.

उनके पिता ने आगे बताया कि प्रयागराज में घर पर आरसीबी और चेन्नई के बीच खेले गए महत्वपूर्ण मैच के आखिरी ओवर को कोई नहीं देख रहा था. उन्होने कहा कि परिवार को डर था कि कहीं पिछले साल की तरह इस बार भी यश दयाल को पांच छक्के न लग जाए. क्योंकि पिछली बार उनको ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था.

बता दें कि पिछले साल आईपीएल 2023 में, कोलकाता नाइट राइडर्स के रिंकू सिंह ने यश पर लगातार पांच छक्के मारे थे - इस पिटाई से उन्हें और उनके परिवार को जीवन भर का आघात लगा था. लेकिन चेन्नई के खिलाफ उनका 17 रन बचाकर सिर्फ 7 रन देने वाले ओवर के बाद सभी जगह जमकर तारीफ हो रही है.

यह भी पढ़ें : लिटिल मास्टर, सचिन, रहाणे समेत इन खिलाड़ियों ने किया मताधिकार का प्रयोग

ABOUT THE AUTHOR

...view details