दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Sports Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

ETV Bharat / sports

WATCH: रोहित-विराट की एक झलक पाने स्टेडियम पहुंचे दर्शकों के अरमानों पर फिरा पानी, टूटे सारे सपने - IND VS BAN 2nd TEST

IND VS BAN KANPUR TEST : उत्तर प्रदेश के कानपुर में खेला जा रहा भारत बनाम बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा दूसरा टेस्ट आधे से ज्यादा बारिश की भेंट अब तक चढ़ चुका है. अब मैच के सिर्फ दो दिन बाकी है. ऐसे में दूर-दराज से आए फैंस काफी निराश होकर स्टेडियम से लौट रहे हैं. क्योंकि वो अपने पसंदीदा क्रिकेटर को नहीं देख पाए. पढ़िए पूरी खबर..

India vs Bangladesh 2nd Test
भारत बनाम बांग्लादेश दूसरा टेस्ट (IANS PHOTO)

कानपुर (उत्तर प्रदेश): भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस टेस्ट मैच की शुरुआत के पहले दिन ही भारतीय टीम के गेंदबाजों ने बांग्लादेश के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया था. वही मैच के पहले दिन हुई बूंदाबांदी के कारण कुछ समय के लिए खेल भी प्रभावित हुआ था. इसी रोमांच के साथ दर्शक शनिवार को ग्रीन पार्क स्टेडियम पहुंचे थे. लेकिन सुबह से ही रुक-रुक कर हो रही बारिश के चलते मैच शुरू नहीं हो सका और स्टेडियम पहुंची दोनों टीमें होटल वापस लौट गई और स्टेडियम में मौजूद दर्शकों को काफी ज्यादा निराशा हाथ लगी.

रविवार को भी काफी अच्छी संख्या में दर्शक मैच देखने के लिए पहुंचे थे. लेकिन बारिश की वजह से मैदान सही से सुख नहीं पाया जिसके चलते तीसरे दिन भी बिना कोई गेंद डाले ही मैच को रद्द कर दिया गया और ऐसे में एक बार फिर से दर्शकों अपने पसंदीदा खिलाड़ी को बिना देख ही घर वापस लौटना पड़ा.

भारतीय क्रिकेट फैंस (ETV Bharat)

मैदान गीला और लाइट कम होने के कारण नहीं हो सका मैच
भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच के तीसरे दिन रविवार को काफी ज्यादा संख्या में दर्शन कानपुर शहर ही नहीं बल्कि अन्य जिलों से भी पहुंचे थे. सुबह 9:30 बजे मैच को शुरू होना था लेकिन मैदान गीला होने के कारण पहले 12:00 ग्राउंड का इंस्पेक्शन किया गया और फिर दोपहर 2:00 बजे ग्राउंड का इंस्पेक्शन किया गया लेकिन मैदान गीला होने के कारण मुकाबला शुरू नहीं हो सका और उसे रद्द कर दिया गया. जैसे ही इस बात की जानकारी स्टेडियम में मौजूद दर्शकों के कान तक पहुंची तो पूरे स्टेडियम में मायूसी की लहर दौड़ गई. जो चेहरे सुबह से भारतीय टीम के अपने पसंदीदा खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए खुशहाल दिखाई दे रहे थे उन सभी दर्शकों के चेहरे पर अब निराशा साफ दिखाई दे रही थी.

दर्शन बोले अपने पसंदीदा खिलाड़ी की एक झलक पाने के लिए पहुंचे थे स्टेडियम
पुष्पेंद्र ने बताया कि, सुबह से टिकट काउंटर के बाहर लाइन पर लगे हुए थे और काफी मशक्कत के बाद स्टेडियम में मैच देखने के लिए पहुंचे थे. वह सिर्फ भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली को एक झलक देखना चाहते थे जिसके लिए वह सुबह से ही काफी ज्यादा उत्साहित थे. लेकिन काफी लंबे समय तक इंतजार करने के बाद जब उन्हें जानकारी हुई कि आज के मैच को रद्द कर दिया गया है तो उन्हें काफी ज्यादा निराशा हुई. झांसी जिले से मैच देखने के लिए कानपुर पहुंचे अतुल ने बताया कि वह ग्रीन पार्क स्टेडियम में पहली बार मैच देखने के लिए आए हुए हैं लेकिन उन्हें काफी ज्यादा आज मायूसी हाथ लगी सुबह से ही मौसम काफी अच्छा था लेकिन उसके बावजूद भी यह मैच नहीं. इससे अन्य फैंस में भी काफी निराशा देखी गई.

ये खबर भी पढ़ें :Watch : भारत-बांग्लादेश मैच देखने पहुंचा विराट कोहली का हमशक्ल, दर्शकों ने जमकर खिंचवाए फोटो
Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details