दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Sports Team

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

ETV Bharat / sports

दूसरे टेस्ट के लिए आज कानपुर पहुंचेंगी भारत-बांग्लादेश टीम, चार्टड फ्लाइट से आएंगे भारत के 2-3 खिलाड़ी - IND VS BAN Test

Intro:आज शहर आएंगी रोहित व नजमुल की टीमें, होटल लैंडमार्क में होगा भव्य स्वागत - विशेष बस से होटल पहुंचेंगे टीम इंडिया व बांग्लादेश के खिलाड़ी, कल से खिलाड़ी अभ्यास सत्र में होंगे शामिल

India-Bangladesh
भारत बनाम बांग्लादेश (ETV Bharat)

नई दिल्ली : शहर के ऐतिहासिक ग्रीनपार्क स्टेडियम में 27 सितंबर से एक अक्टूबर के बीच होने वाले भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच को लेकर सारी तैयारियां आयोजकों ने पूरी कर लीं. अब मंगलवार को टीम इंडिया व बांग्लादेश के खिलाड़ी कानपुर आ जाएंगे. दोनों ही टीमों के खिलाड़ी विशेष बस से सिविल लाइंस स्थित होटल लैंडमार्क पहुंचेंगे. जहां खिलाड़ियों का भव्य स्वागत किया जाएगा.

इस दौरान खिलाड़ियों को रुद्राक्ष की मालाएं भेंट करने के साथ ही शंख की ध्वनि के साथ उनका वेलकम होगा. बांग्लादेशी खिलाड़ियों को खास फूलों से तैयार बुके दिए जाएंगे. उप्र क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों का कहना है, कि खिलाड़ियों का लगेज सुबह 11.30 बजे की फ्लाइट से आ जाएगा, जबकि खिलाड़ी शाम चार बजे की फ्लाइट से आएंगे. बांग्लादेश टीम के खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ एक ही फ्लाइट से शहर आएंगे. जबकि भारतीय टीम के चार से छह खिलाड़ी चार्टर्ड प्लेन की मदद से कानपुर पहुंचेंगे.

25 सितंबर को खिलाड़ी करेंगे अभ्यास
यूपीसीए के पदाधिकारियों ने बताया, कि 25 सितंबर को दोनों ही टीमों के खिलाड़ी नेट प्रैक्टिस कर सकते हैं. सुबह साढ़े नौ बजे से लेकर दोपहर साढ़े 12 बजे तक ग्रीनपार्क स्टेडियम में मेहमान टीम बांग्लादेश अभ्यास कर सकती है. जबकि दोपहर डेढ़ बजे से शाम साढ़े चार बजे तक मेजबान टीम के खिलाड़ी पसीना बहाएंगे. वहीं, 26 सितंबर की सुबह साढ़े नौ बजे से साढ़े 12 बजे तक टीम इंडिया और फिर दोपहर डेढ़ बजे से शाम साढ़े चार बजे तक बांग्लादेश के खिलाड़ी नेट प्रैक्टिस करेंगे.

पहली बार आउटफील्ड में दिखेगी स्क्वायर कट की डिजाइन
ग्रीनपार्क स्टेडियम में होने वाला 24वां टेस्ट मैच यादगार बन सके, इसके लिए स्टेडियम की आउटफील्ड को स्ट्रिप के बदले स्क्वायर कट की डिजाइन दी गई है. सोमवार को बीसीसीआई के पिच क्यूरेटर आशीष भौमिक व शिवकुमार ने इसे अंतिम रुप दिया. उनका कहना था, कि अक्सर ऐसा विदेशों में स्टेडियम के अंदर देखने को मिलता है. वहीं वेन्यू डायरेक्टर डा.संजय कपूर ने कहा, कि ग्रीनपार्क में होने वाले भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच की थीम शाइन कानपुर, शाइन ग्रीनपार्क रखी गई है.

यह भी पढ़ें : टीम इंडिया के स्वागत के लिए कानपुर में तैयारियां पूरी, उत्सव जैसा होगा टेस्ट मैच का माहौल
Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details