दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH: शादी पर ट्रोल करने वालों को अब्दु रोजिक का जवाब, बोले- बहुत ही छोटी सोच... - Abdu Rozik

Abdu Rozik Reaction: दुनिया के सबसे कम हाइट के सिंगर अब्दु रोजिक ने हाल ही में अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं. जिसके बाद ट्रोलर्स ने उनकी हाइट को लेकर खूब ट्रोल किया. जिसके बाद अब्दु रोजिक का इस पर रिएक्शन आया है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 14, 2024, 5:30 PM IST

Abdu Rozik
अब्दु रोजिक (Instagram)

मुंबई:मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट और दुनिया के सबसे कम हाइट के सिंगर अब्दु रोजिक ने हाल ही में सगाई कर ली जिसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की. सगाई की पोस्ट पर कई लोगों ने अब्दू रोजिक को बधाई संदेश भेजे लेकिन वहीं कई लोगों ने उन्हें उनकी हाइट को लेकर ट्रोल किया. जिसके बाद अब इस पर पर अब्दु रोजिक का रिएक्शन आया है.

अब्दु रोजिक ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

अब्दु रोजिक ने सगाई के लिए उन्हें ट्रोल करने वालों पर रिएक्शन देते हुए एक ऑफिशियल बयान जारी किया है. मंगलवार को, बिग बॉस 16 फेम सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह ट्रोलर्स को थोड़ा काइंसनेस दिखाने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि लोग सिर्फ इसलिए उनका मजाक बना रहे हैं क्योंकि उनकी हाइट कम है फिर भी वह शादी कर रहे हैं.

नेगेटिव कमेंट्स आना दुखद

अब्दु रोजिक ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने मुझे बधाई दी और हमारे लिए विशेज भेजीं. लेकिन खुशखबरी के अलावा मुझे कई बुरे कमेंट्स का भी सामना करना पड़ा. मैं बस कहना चाहता हूं कि जो लोग भी नेगेटिव कमेंट्स कर रहे हैं वे थोड़ा काइंडनेस दिखाएं. आप सोच सकते हैं कि अमीरा और उसकी फैमिली यह सब पढ़ रही है.

मुझे यकीन नहीं हो रहा कि मेरा सिर्फ इसलिए मजाक उड़ाया जा रहा है क्योंकि मेरी हाइट कम है और मैं शादी करने जा रहा हूं. लेकिन दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जो सुन नहीं सकते, देख नहीं सकते, जो दिव्यांग हैं लेकिन फिर भी अपनी लाइफ में बहुत कुछ अचीव कर रहे हैं. लेकिन सिर्फ हाइट को लेकर मजाक उड़ाना काफी दुखद है. मैं काफी खुश हूं और मुझे नहीं लगता कि इससे भी जरुरी कुछ हो सकता है. प्लीज एक दूसरे की रिस्पेक्ट करें और एक दूसरे के लिए काइंड रहें. कई परिवार ऐसे हैं जिनके बच्चे किसी न किसी रूप में दिव्यांग हैं और वे उन्हें छिपाते रहते हैं, ऐसा होना बुरा है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details