दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH : अनंत-राधिका की संगीत नाइट में वर्ल्ड कप की जीत की खुशी में रोहित शर्मा के गले लगे वरुण धवन, फोटो वायरल - Varun Dhawan and Rohit Sharma

Varun Dhawan and Rohit Sharma : बॉलीवुड स्टार वरुण धवन बीती रात अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में पहुंचे थे, जहां उनकी मुलाकात 20 वर्ल्ड कप 2024 विजेता टीम इंडिया के कैप्टन रोहित शर्मा से हुई. देखें.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 6, 2024, 12:03 PM IST

Varun Dhawan
अनंत-राधिका (IMAGE- VARUN DHAWAN)

मुंबई : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट आगामी 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इससे पहले बीती 5 जुलाई की रात को अनंत-राधिका की शानदार संगीत सेरेमनी हुई. इसमें कई बॉलीवुड स्टार और क्रिकेटर्स ने शिरकत की. अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी से कई बॉलीवुड स्टार्स की परफॉर्मेंस की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अब इस संगीत नाइट से बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने टी 20 वर्ल्ड कप विजेता टीम इंडिया के कैप्टन रोहित शर्मा संग अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

मुंबई का राजा रोहित शर्मा- वरुण धवन

इस तस्वीर को वरुण धवन ने आज 6 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. रोहित शर्मा संग फोटो शेयर कर वरुण धवन ने लिखा है, मुंबई का राजा रोहित शर्मा, विनम्र, जुनूनी, फनी, लाखों-करोड़ों की आशा और खुशी, बीती रात कैप्टन से मिला यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है, हमनें कुछ क्रिकेट की बातें भी कीं'.

अब वरुण धवन की स्टार कैप्टन रोहित शर्मा संग मुलाकात की यह फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं और फैंस जमकर इस पर लाइक का बटन दबा रहे हैं. बता दें, वरुण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म बेबी जॉन से चर्चा में हैं.

फिल्म बेबी जॉन साउथ फिल्म थेरी का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. थेरी को जवान के डायरेक्टर एटली ने डायरेक्ट किया था और अब वह फिल्म बेबी जॉन को प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म बेबी जॉन में वरुण के साथ साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी नजर आएंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details