दिल्ली

delhi

WATCH : कोचिंग सेंटर में टीचर ने लड़कियों को पढ़ाया 'तौबा-तौबा', वायरल वीडियो पर विक्की कौशल ने किया रिएक्ट - Tauba Tauba Song

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 30, 2024, 1:35 PM IST

Tauba Tauba Song : विक्की कौशल की फिल्म बैड न्यूज का हिट सॉन्ग तौबा-तौबा को एक कोचिंग टीचर ने ऐसा इस्तेमाल किया है, वीडियो देखकर आप भी तालियां बजाना शुरू कर देंगे.

Tauba Tauba Song
विक्की कौशल (ANI)

हैदराबाद : विक्की कौशल इन दिनों अपनी रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म बैड न्यूज से चर्चा में हैं. फिल्म बीती 19 जुलाई को रिलीज हुई थी. बैड न्यूज में रणबीर कपूर स्टारर मेगा-ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल में जोया का किरदार कर चुकीं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी भी हैं. फिल्म में पंजाबी स्टार एमी विर्क भी अहम रोल में हैं. फिल्म बैड न्यूज सबसे ज्यादा इसके गाने तौबा-तौबा से चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर सॉन्ग तौबा-तौबा में विक्की कौशल के जबरदस्त मूव्स की सबसे ज्यादा पॉपुलर और हिट हो रहे हैं. सॉन्ग तौबा-तौबा पर एक के बाद एक रील सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है. अब सोशल मीडिया पर कोचिंग सेंटर से बड़ी ही मजेदार रील्स सामने आई है.

दरअसल, एक कोचिंग सेंटर टीचर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनके पढ़ाने का शानदार तरीका देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में वह लड़कियों को प्रकृति के बारे में पढ़ा रहे थे और उन्होंने इसे अच्छे से समझाने के लिए विक्की कौशल के सॉन्ग तौबा-तौबा का सहारा लिया है. टीचर ने बच्चों को प्रकृति के इस चैप्टर के ऐसे पढ़ाया है कि उनके लिए इसे भूलना मुश्किल होगा. वहीं, इस वीडियो पर तीन लाख से ज्यादा लाइक और 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके है. इस वीडियो पर खुद एक्टर विक्की कौशल ने भी लाइक का बटन दबाया है.

संजय अप्पन नाम के इस टीचर के इंस्टग्राम पर 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उनके पढ़ाने का तरीका बेहद दिलचस्प है. वहीं, खान सर, अवध ओझा और विकास दिव्याकीर्ति अपने पढ़ाने और सटीक समझाने के अंदाज से ही फैमस हैं.

बैड न्यूज की बात करें तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 12 दिन पूरे कर चुकी हैं और आज 30 जुलाई को अपने 13वें दिन में चल रही है. फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 53.3 करोड़ और वर्ल्डवाइड 80 करोड़ रुपये को क्रॉस कर चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details