दिल्ली

delhi

पेरिस ओलंपिक 2024 में तापसी पन्नू ने खिलाड़ी पति संग खेली हॉकी, बोलीं- अब 'हसीन' बनने के लिए घर लौटना है - Taapsee Pannu Paris Olympics 2024

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Aug 5, 2024, 10:36 AM IST

Taapsee Pannu Paris Olympics 2024 : फिर आई हसीन दिलरूबा की एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने पेरिस ओलंपिक का पति संग जमकर लुत्फ उठाया और उनके साथ हॉकी भी खेली.

Taapsee Pannu
पेरिस ओलंपिक 2024 (ANI)

हैदराबाद : पेरिस ओलंपिक 2024 में भारतीय हॉकी टीम झंडे गाड़ने जा रही है. इंडियन हॉकी टीम ने बीते रविवार (4 अगस्त) को क्वार्टर फाइनल में ग्रेट ब्रिटेन को हराकर फाइनल में जगह बना ली है. भारतीय हॉकी टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने पर पूरे देश में जश्न मन रहा है. वहीं, बॉलीवुड स्टार्स भी पेरिस ओलंपिक का पवेलियन में बैठ मजा ले रहे हैं और खूब चिल कर रहे हैं. वहीं, भारतीय हॉकी टीम का मैच देखने के लिए खुद तापसी अपने पति संग पेरिस पहुंची और मैच का जमकर लुत्फ उठाया.

पति संग तापसी ने ओलंपिक में खेली हॉकी

तापसी ने बीती रात अपने इंस्टाग्राम पर पेरिस ओलंपिक में भारतीय हॉकी टीम की जीत के बाद तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में तापसी पीली साड़ी में अपनी पति मैथियस बो और बहन शगुन पन्नू संग दिख रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर तापसी ने लिखा है, ओलंपिक में क्या शानदार दिन रहा, और पेरिस छोड़ने से पहले क्या थ्रिलर मैच देखा, पेरिस में हफ्ते भर तक खेल का शानदार नजारा मेरी लाइफ के शानदार एक्सपीरियंस में से एक बन गया है, अब काम पर वापस लौट रही हूं, क्योंकि मेरी दो सालों की मेहनत की फिल्म जल्द रिलीज हो रही है, बैक टू बैक, हसीन बनने के लिए वापसी, जो गेम खेलती है, सिंगिंग आउट, रैन इन पेरिस'.

'फिर आई हसीन दिलरुबा'

बता दें, तापसी की अपकमिंग रोमांटिक सस्पेंसिव और मर्डर मिस्ट्री फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' रिलीज के लिए तैयार है. 'फिर आई हसीन दिलरुबा' आगामी 9 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में तापसी एक बार फिर अपने बोल्ड लुक में दिखने वाली हैं. फिल्म में विक्रांत मैसी और सनी कौशल 'हसीन दिलरुबा' के प्यार जाल में फंसते नजर आएंगे.

ये भी पढे़ं :

दो के साथ प्यार, तीसरे ने गंवाई जान, तापसी पन्नू की 'फिर आई हसीन दिलरुबा' का सस्पेंसिव ट्रेलर रिलीज - Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer


ABOUT THE AUTHOR

...view details