दिल्ली

delhi

सुहाना खान की अनंत-राधिका की शादी से आईं UNSEEN तस्वीरें, भाई आर्यन खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड ने किया रिेएक्ट - Suhana Khan

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 15, 2024, 12:31 PM IST

Suhana Khan Photos : सुहान खान ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों पर अब लाइक भरमार हो रही है और सुहाना की तस्वीरों पर उनके भाई आर्यन खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड का रिएक्शन आया है.

Suhana Khan
सुहाना खान और आर्यन खान (IMAGE- ANI)

मुंबई :बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. खास बात यह है कि सुहाना खान की तस्वीरों पर उनके भाई आर्यन खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड लारिसा बोनेसी ने कमेंट किया है. सुहाना खान ने अपनी पूरी फैमिली के साथ अनंत-राधिका की वेडिंग फेस्टिविटिज का एक-एक प्रोग्राम अटेंड किया था. शादी की थीम के मुताबिक,सुहाना खान यहां लहंगा पहन ट्रेडिशनल लुक में पहुंची थीं. वहीं, सुहाना खान ने अपनी तस्वीरों में अपना लुक करीब से दिखाया है. अनंत-राधिका की वेडिंग की इनसाइड तस्वीरों में सुहाना खान बेहद सुंदर दिख रही हैं.

द आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं सुहाना खान ने एक सेल्फी भी शेयर की है. सुहाना खान के कम मेकअप और जूलरी को चुना. इसके अलावा सुहाना खान ने अपने वार्डरोब की भी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर सुहाना खान ने कैप्शन में इमोजी छोड़े हैं और वहीं, आर्यन खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड लारिसा ने भी सुहाना खान की तस्वीरों पर इमोजी ड्रॉप किए हैं.

सुहाना खान के पोस्ट पर लारिसा बोनेसी का रिएक्शन (Suhana Khan- IG POST)

बता दें, रैडिट पर बीते साल से आर्यन खान और लारिसा के डेटिंग की खबरें चल रही हैं. कहा जा रहा है कि आर्यन खान के लारिसा और उनकी मां को सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे हैं. लारिसा की मां रेनाटा हाल ही में मुंबई में स्पॉट हुई थी और उ्हें आर्यन खान की D'YAVOL से एक जैकेट मिली थी. इसके बाद से आर्यन और लारिसा की अफेयर की खबरों ने खूब जोर पकड़ लिया था.

कौन हैं लारिसा ?

लारिसा बोनेसी की बात करें तो वह एक ब्राजीलियन मॉडल हैं. लारिसा ने कई हिंदी और तेलुगू फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा उन्हें अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म देसी बॉय से सॉन्ग सुबह होने ना दे में देखा गया था. लारिसा ने सैफ अली खान की फिल्म गो गोवा गोन में एक छोटा सा रोल भी किया था. टॉलीवुड में वह राम चरण के भाई साई धरम तेज की फिल्म टिक्का मं दिखी थीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details