दिल्ली

delhi

WATCH: शादी के एक सप्ताह बाद सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर किया जहीर का वीडियो, दिखाया पति का असली काम - Sonakshi Sinha

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 1, 2024, 9:00 AM IST

Sonakshi Sinha: बॉलीवुड की नई नवेली दुल्हन सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें अपने पति को ग्रीनेस्ट फ्लैग कहा है. देखें न्यूलीवेड कपल का ये लेटेस्ट वीडियो...

SONAKSHI SINHA ZAHEER IQBAL
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (IANS)

मुंबई:सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी बीतों दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई है. शादी के बाद से न्यूलीवेड कपल अक्सर एक-दूसरे के साथ बिताए पल को फैंस के साथ साझा कर रहे हैं. हाल ही में सोनाक्षी ने एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि उन्हें क्यों लगता है कि उनके पति अब तक के सबसे बड़े ग्रीन फ्लैग हैं.

बीते रविवार को आधी रात को जहीर की नई नवेली दुल्हनिया ने एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है. वीडियो की शुरुआत में सोनाक्षी ने अपने पैर की झलक दिखाई है, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स जैसी जगह पर वह फुटवियर के चलती हैं. फिर वह अपने पति जहीर को दिखाती हैं, जो उनकी हाई हील्स को ट्रॉफी की तरह पकड़े हुए शपिंग कॉम्प्लेक्स में उनके आगे चलते हुए दिखाई दे रहे हैं. सोना शायद उन हाई हील्स में चलने से थक गई थीं. इसलिए जहीर ने उनके हाई हील्स को हाथ में उठाने का फैसला किया.

सोनाक्षी सिन्हा की इंस्टाग्राम स्टोरी (instagram)

वीडियो शेयर करते हुए सोनाक्षी ने लिखा, 'जब आप सबसे हरे झंडे से शादी करते हैं.' सोनाक्षी ने इस वीडियो को अपने पति जहीर को टैग किया है. जहीर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लेते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इसे शेयर किया है, 'आई लव यू बेबी.'

जहीर इकबाल की इंस्टाग्राम स्टोरी (instagram)

बता दें कि 23 जून को सोनाक्षी ने अपने परिवार, रिश्तेदार और दोस्तों की मौजूदगी में अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ रजिस्टर मैरिज की. इसके बाद उन्होंने एक शानदार होटल में अपने इंडस्ट्री के लोगों को वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया, जिसमें सलमान खान, रेखा, काजोल, अनिल कपूर, सोनाक्षी की बेस्ट फ्रेंड हुमा कुरैशी समेत कई बॉलीवुड सितारें शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details