दिल्ली

delhi

नई दुल्हन सोनाक्षी सिन्हा ने अपने हाथों से सजाया बेडरूम, पति जहीर का आया ये प्यार भरा रिएक्शन - Sonakshi Sinha

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 2, 2024, 10:37 AM IST

Sonakshi Sinha : सोनाक्षी सिन्हा ने अपने हाथों से अपना बेडरूम सजाया है और बेडरूम की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इन तस्वीरों पर सोनाक्षी के पति जहीर का भी रिएक्शन आया है.

Sonakshi Sinha
सोनाक्षी सिन्हा (ANI)

मुंबई :बॉलीवुड की लेडी 'दबंग' सोनाक्षी सिन्हा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी कर घर बसा लिया है. अब सोनाक्षी सिन्हा पति जहीर संग अपनी शादीशुदा लाइफ को खुलकर इन्जॉय कर चुकी हैं. सोनाक्षी सिन्हा शादी के बाद दो बार हनीमून पर भी जा चुकी हैं. वहीं, एक इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर ने अपनी लव स्टोरी के बारे में पूरी दुनिया बताया था. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर अब अपनी न्यू मैरिड लाइफ का एक पल भी जाया नहीं कर रहे हैं. वहीं, बीती रात सोनाक्षी सिन्हा ने अपना बेडरूम खुद सजाया और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

सोनाक्षी सिन्हा का घर (Sonakshi Sinha)

सोनाक्षी सिन्हा ने बीती रात अपनी इंस्टास्टोरी पर अपना बेडरूम सजाने की तस्वीरें शेयर की है. पहली तस्वीर में सोनाक्षी सिन्हा अपने बेड के सिराने पर कुछ शानदार लीफ (पत्ते) ग्राफिक्स खुद अपने हाथ से चिपकाती दिख रही हैं. सोनाक्षी सिन्हा अपने बेड पर ब्लैक कॉस्ट्यूम में बैठी हैं और जमकर अपना रूम सजा रही हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में सोनाक्षी सिन्हा ने दिखाया है कि उन्होंने अपनी और जहीर की शादी की तस्वीरें कों फ्रेम में जड़वाकर दिवार पर सजा दिया है. वहीं, इन तस्वीरों को शेयर कर जहीर ने पत्नी सोनाक्षी के लिए स्माइल और किस इमोजी शेयर किए हैं.

सोनाक्षी सिन्हा (IMAGE- Sonakshi Sinha)

इन तस्वीरों मे सोनाक्षी सिन्हा और जहीर की शादी का एक-एक मोमेंट दिख रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा है, अपना घर सजा रही हूं ना, यह मेरा घर हैं ना. दूसरी तस्वीर के कैप्शन में सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा है, मैं अब बिजी हो गई हूं.

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर ने बीती 23 जून 2024 को शादी रचाई थी. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर बेहद सिंपल तरीके से शादी रचाई थी. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर की लव-मैरिज है. दोनों ने एक-दूजे को सात साल तक डेट करने के बाद शादी रचाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details