दिल्ली

delhi

केके मेनन की डिडेक्टिव सीरीज 'शेखर होम' का मिस्ट्रीफुल ट्रेलर रिलीज, जानें कब और कहां देखें - Shekhar Home Trailer

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 1, 2024, 4:06 PM IST

Shekhar Home Trailer : केके मेनन की अपकमिंग डिडेक्टिव ड्रामा सीरीज शेखर होम का ट्रेलर रिलीज हो गया है. शेखर होम का ट्रेलर काफी शानदार हैं. यहां देखें

Shekhar Home trailer
केके मेनन (Series Poster)

हैदराबाद : सस्पेंसिव और डिडेक्टिव सीरीज देखने को शौकीन के लिए एक शानदार सीरीज रिलीज होने के लिए तैयार है.केके मेनन, रणवीर शौरी, रसिका दुग्गल और कीर्ति कुल्हाली स्टारर डिडेक्टिव ड्रामा सीरीज 'शेखर होम' का आज 1 अगस्त को ट्रेलर रिलीज हो गया है. शेखर होम का ट्रेलर काफी मजेदार होने के साथ-साथ दिलचस्प भी है. शेखर होम साहित्यकार ऑर्थर कैनेन डॉयल की डिडेक्टिव कहानी के किरदार शेरलॉक होल्म्स से प्रेरित है. सीरीज की पूरी कहानी शेखर होम और उसकी जीनियस काम के ईद-गिर्दू घूमती दिखेगी.

केके मेनन और रणवीर शौरी की दमदार जोड़ी की यह सीरीज 'शेखर होम्स' अपने ट्रेलर से मजा बांधती दिख रही है. इन दोनों स्टार्स की एक्टिंग में जबरदस्त बॉन्डिंग दिख रही है. बीबीसी स्टूडियो प्रोडक्शंस इंडिया बैनर तले बनी यह सीरीज में 6 एपिसोड हैं. इसे रोहन सिप्पी और श्रीजीत मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है.

सीरीज की कहानी बंगाल के लोनपुर टाउन के 1990 के दशक के बैकड्राप पर है. यह कहानी जीनियस शेखर होम की है. यह रोल केके मेनन प्ले कर रहे हैं. रणवीर शौरी को मिडिल एज्ड बैचलर जयव्रत साहनी के रोल में देखा जा रहा है. दोनों मिलकर कर कई गुत्थियों को सुलझाने में लगे हैं. इस दौरान दोनों मंझे हुए कलाकारों की एक्टिंग और ह्यूमर समा बांध रहे हैं.

'शेखर होम' ब्लेकमेलिंग, मर्डर और अंधविश्वास जैसे विषयों का मिश्रण है. सीरीज में भरपूर सस्पेंस, ह्यूमर, फ्रेंडशिप, प्यार, धोखा और साजिश देखने को मिलेगी. शेखर होम को 14 अगस्त से जियो सिनेमा पर हिंदी, मराठी, बांग्ला, तमिल तेलुगू और कन्नड़ भाषा में देख सकते हैं.

ये भी पढे़ं :

'सिटाडेल: हनी बनी' की रिलीज डेट आउट, धांसू पोस्टर के साथ आया वरुण-सामंथा की सीरीज का टीजर - Citadel Honey Bunny Teaser


ABOUT THE AUTHOR

...view details