दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

सेट पर दम तोड़ना चाहते हैं शाहरुख खान, आखिरी इच्छा बताते हुए बोले 'बादशाह'- डायरेक्टर कहे कट और मैं...

शाहरुख खान ने हाल ही में अपनी एक दिली ख्वाहिश बताई है दरअसल उन्होंने बताया कि वे किस तरह अपना दम तोड़ना चाहते हैं.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Shah Rukh Khan
शाहरुख खान (ANI)

मुंबई:मुंबई: बॉलीवुड के बादशाह, किंग खान जैसे नामों से मशहूर शाहरुख खान के भारत में ही नहीं दुनियाभर में करोड़ों फैंस हैं जो उन्हें हमेशा हंसता हुआ और हेल्दी देखना चाहते हैं. जिससे वे ज्यादा से ज्यादा फिल्मों में काम कर सकें. लेकिन हाल ही में शाहरुख ने अपने बारे में कुछ ऐसा शेयर किया जिसको सुनते ही फैंस को थोड़ा बुरा लग सकता है और वे सरप्राइज भी हो सकते हैं. दरअसल शाहरुख ने अपनी दिली इच्छा बताते हुए कहा कि वे किस तरह मरना चाहते हैं और उनकी आखिरी इच्छा क्या होगी.

फिल्मी स्टाइल में दम तोड़ना चाहते हैं शाहरुख

शाहरुख खान 58 साल के हो चुके हैं और आज भी बड़े पर्दे पर उन्हें शानदार एक्शन सीन करते हुए देखा जा सकता है. हाल ही में लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में किंग खान को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड दिया गया. यहां उनसे पूछा गया कि क्या वे अपने आखिरी मोमेंट तक एक्टिंग करना जारी रखेंगे. इस पर एक्टर ने जवाब दिया- बिल्कुल मैं हमेशा एक्टिंग करता रहूंगा जब तक मैं जिंदा हूं. यहां तक कि मेरे जीवन का सपना ही यह है कि मैं किसी फिल्म के सेट पर मर जाऊं. मैं चाहता हूं कि सामने से कोई कट बोले और फिर एक्शन बोलने पर मैं उठूं ही ना.

अपने मां-बाप के लिए बड़ी फिल्में करते हैं SRK

इसी इंटरव्यू में शाहरुख खान से देवदास के बारे में पूछा गया. तो उन्होंने मैंरा देवदास जैसी फिल्में करने के पीछे एक ही कारण है. दरअसल जब मेरा फिल्मी करियर शुरू हुआ तब तक मेरे माता-पिता गुजर चुके थे. इसीलिए मैं अपने करियर में हमेशा से बड़ी फिल्में करना चाहता था. क्योंकि मुझे लगता था कि वे दोनों स्वर्ग से मेरी फिल्में देख रहे हैं. इसीलिए मैंने देवदास भी की, हालांकि इस फिल्म के बाद मुझे शराब की लत लग गई थी और इसकी वजह से मेरी हेल्थ पर भी असर पड़ा था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो 2023 में शाहरुख खान ने बैक टू बैक 3 हिट फिल्में दीं जिनमें दो पठान और जवान ब्लॉकबस्टर साबित हुईं. उनकी अपकमिंग फिल्मों में सुजॉय घोष की किंग है. जिसमें उनके साथ उनकी बेटी सुहाना भी नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details