दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH: सासू मां संग शाहरुख खान ने किया जमकर डांस, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

दुबई में एक इवेंट में शाहरुख खान अपनी सासू मां का हाथ पकड़कर नाचते दिख रहे हैं. यहां देखें डांस का वायरल वीडियो.

Shah Rukh Khan
शाहरुख खान (IANS)

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

मुंबई: शाहरुख खान के फैंस इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. शाहरुख खान आगामी 2 नवंबर को अपना 59वां बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रहे हैं. शाहरुख खान के फैंस ने सोशल मीडिया पर अभी से जश्न का माहौल बना दिया है. इधर, शाहरुख खान बर्थडे से पहले दुबई अपने बेटे की कंपनी के एक इवेंट में पूरी फैमिली के साथ पहुंचे. यहां, शाहरुख खान ने स्टेज पर अपनी फैमिली के साथ खुलकर इन्जॉय किया. शाहरुख खान का दुबई इवेंट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी सासू मां के साथ नाचते दिख रहे हैं. इस इवेंट में शाहरुख खान, गौरी खान, आर्यन खान सुहाना खान और एक्टर की सासू मां सविता छिब्बर भी मौजूद हैं.

सासू मां संग नाचे शाहरुख खान

दुबई इवेंट से शाहरुख खान के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. इसमें वह पहले तो स्टेज पर शाहरुख खान झूमे जो पठान पर डांस किया और फैंस ने शाहरुख खान को अपकमिंग 59वें बर्थडे की बधाईयां दीं. अब इस इवेंट से शाहरुख खान के इनसाइड वीडियो सामने आ रहे हैं. एक वीडियो में शाहरुख खा को उनकी सासू मां सविता छिब्बर के साथ डांस करते हुए देखा जा रहा है. शाहरुख अपनी सासू मां का हाथ पकड़कर नाचते दिख रहे हैं. वहीं, एक वीडियो में शाहरुख खान को अपनी बेटी सुहाना खान के साथ यहां चिल करते हुए देखा जा रहा है. शाहरुख खान के यहां से कई वीडियो वायरल हो रहे हैं.

फैंस संग किया इन्जॉय

वहीं, शाहरुख खान ने यहां अपनी फैंस के साथ फोटो क्लिक कराए हैं. वहीं, शाहरुख खान के फैंस को उनकी फिल्म 'किंग' का बेसब्री से इंतजार है. शाहरुख खान इस फिल्म में अपनी बेटी सुहाना खान के साथ नजर आएंगे. वहीं, फिल्म में शाहरुख खान और सुहाना खान के साथ अभिषेक बच्चन भी अहम रोल में होंगे. सुजॉय घोष की फिल्म किंग में अभिषेक बच्चन एक विलेन का रोल प्ले करेंगे.

ये भी पढे़ं :

WATCH: दुबई इवेंट में शाहरुख खान को फैंस की भीड़ ने विश किया बर्थडे, थैंक्यू बोल 'झूमे जो पठान' पर नाचे 'बादशाह'

ABOUT THE AUTHOR

...view details