दिल्ली

delhi

मंत्री की टिप्पणी के बीच लिंग भैरवी मंदिर पहुंचीं सामंथा - Samantha in Linga Bhairavi Temple

नवरात्रि में सामंथा ने लिंग भैरवी मंदिर में टेका माथा, देवी का आभार व्यक्त कर लिया आशीर्वाद

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Published : 4 hours ago

Samantha Ruth Prabhu
सामंथा रुथ प्रभु (ANI)

हैदराबाद: साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु, तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा की एक टिप्पणी के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस विवाद के बीच सामंथा रुथ प्रभु नवरात्रि के पहले कोयंबटूर में ईशा फाउंडेशन के लिंग भैरवी मंदिर पहुंची और देवी का आशीर्वाद लिया. सामंथा ने इंस्टाग्राम पर मंदिर में प्रार्थना करते हुए अपनी तस्वीरें साझा कीं और देवी के प्रति आभार व्यक्त किया है.

3 अक्टूबर को नवरात्रि के शुभ अवसर पर सामंथा ने कोयंबटूर की लिंग भैरवी माता का दर्शन किया. एक्ट्रेस ने इस खास पल को अपने फैंस के साथ साझा किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मैंने आपकी बात मान ली. धन्यवाद देवी. आप सभी को नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं'.

सामंथा ने मंदिर की अंदर की तस्वीर पोस्ट की है. तस्वीरों में एक्ट्रेस को लाल चादर ओढ़े देवी से प्रार्थना करती दिख रही है. सामंथा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी एक तस्वीर साझा किया है और कैप्शन में लिखा है, 'विश्वास ही वह सब है जिसकी आपको आवश्यकता है'.

सामंथा रुथ प्रभु की इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram)

फैंस का रिएक्शन
सामंथा के पोस्ट करते ही फैंस के रिएक्शन आने शुरू हो गए. एक फैन ने लिखा है, 'वे उस महिला को नहीं तोड़ सकते जिसे लिंग भैरवी से शक्ति मिलती है. ब्लेस नवरात्रि डियर सैम'. एक फैन ने लिखा है, 'सैम, हैप्पी नवरात्रि. एक शक्तिशाली महिला जो कोमलता के साथ-साथ शक्ति का भी प्रतीक है. हम सभी इसे महसूस करें और अपनाएं. सैम, आप शक्ति से शक्ति की ओर बढ़ें और देवी मां आपको वह सारी शक्ति, सकारात्मकता और प्रेम प्रदान करें जो आप फैलाते हैं. आप में मौजूद देवी और हम सभी हमें समृद्धि और अच्छे स्वास्थ्य की ओर ले जाएं! आपको शुभकामनाएं'. कई फैंस ने लंबे नोट साझा करते हुए उनका सपोर्ट किया है और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details