दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 22, 2024, 12:36 PM IST

Updated : Mar 22, 2024, 12:49 PM IST

ETV Bharat / entertainment

शाहरुख खान का फैंस को बड़ा तोहफा, थिएटर में देखें 'बाजीगर', जानें कब और कहां? - Retro Film Festival

Retro Film Festival Shah Rukh Khan : शाहरुख खान ने रेट्रो फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म बाजीगर का फैंस को बड़ा तोहफा दिया है. शाहरुख खान के फैंस 'बाजीगर' को इन थिएटर में जाकर देख सकते हैं.

शाहरुख खान
शाहरुख खान

मुंबई :बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान ने एक बार फिर अपने करियर के फ्लेशबैक में नजर घुमाई है. शाहरुख खान 90 के दशक की अपनी सुपरहिट फिल्म 'बाजीगर' लेकर लौटे हैं. शाहरुख खान की यह फिल्म दोबारा थिएटर में रिलीज होने जा रही है. दरअसल, रेट्रो फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान की फिल्म 'बाजीगर' को थिएटर में देखने का मौका मिल रहा है. शाहरुख खान ने आज 22 मार्च को एक पोस्ट में बताया है कि उनकी फिल्म कहां रिलीज होने जा रही है. वहीं, फिल्म की लीड एक्ट्रेस काजोल और शिल्पा शेट्टी ने बाजीगर के पोस्ट शेयर किये हैं.

फिर लगेगा 'बाजीगर' का मेला

शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिल्म बाजीगर का पोस्टर शेयर कर लिखा है, 'फ्लेशबैक टाइम जब सिल्वर स्क्रीन पर जादू चला था, हमारे रेट्रो फिल्म फेस्टिवल की दुनिया में हम आपको एक बार फिर उस जादू से रूबरू कराने जा रहे हैं, हमारी आइकॉनिक फिल्म बाजीगर से, इस सफर को आपके साथ ज्वॉइन करने के लिए मैं उत्साहित हूं, चलिए बॉलीवुड के सदाबहार समय के एक साथ मिलकर सेलिब्रेट करते हैं, आपके नजदीकी सिनेपोलिस थिएटर पर'.

मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी भी थिएटर पर

वहीं, बाजीगर के एक साल बाद रिलीज अक्षय कुमार, सैफ अली खान और शिल्पा शेट्टी स्टारर फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी को भी थिएटर पर देखने का मौका मिल रहा है. शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है.

शिल्पा शेट्टी

'बाजीगर' के बारे में

बता दें, बाजीगर एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है, जिसे अब्बास-मस्तान की जोड़ी ने डायरेक्ट किया था. बाजीगर 12 नवंबर 1993 को रिलीज हुई थी. फिल्म में शाहरुख खान, काजोल, शिल्पा शेट्टी, राखी और दलीप ताहिल ने लीड रोल प्ले किया था. वहीं, फिल्म में जॉनी लीवर ने अपनी कॉमेडी का तड़का लगाया था. बता दें, फिल्म का बाजीगर का एक भी गाना फ्लॉप नहीं हुआ था. फिल्म बाजीगार का सॉन्ग 'काली-काली आंखें' आज भी लोगों की जुबां पर रटा हैं.

ये भी पढे़ं : WATCH: काला चश्मा, काला कोट, एयरपोर्ट पर ओल्ड फेम हेयरस्टाइल में दिखा बॉलीवुड का 'डॉन'


Last Updated : Mar 22, 2024, 12:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details