दिल्ली

delhi

WATCH : पत्नी-बेटी संग तिरुपति के दर्शन कर घर पहुंचे राम चरण, अब होगा RRR स्टार का बर्थडे सेलिब्रेशन - Ram charan

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 27, 2024, 11:31 AM IST

Updated : Mar 27, 2024, 11:43 AM IST

Ram Charan : साउथ सुपरस्टार राम चरण अपने बर्थडे के मौके पर अपनी पत्नी और बेटी संग तिरुपति मंदिर के दर्शन करने के बाद अपने घर हैदराबाद लौट चुके हैं.

Ram charan
Ram charan

हैदराबाद : मेगा पावर स्टार राम चरण आज 27 मार्च को अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर बीती रात एक्टर अपनी पत्नी उपासना कामिनेनी और बेटी कलिन कारा संग आंध्र प्रदेश स्थित तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंचे थे. पत्नी और बेटी के साथ तिरुपति मंदिर के दर्शन करने के बाद अब एक्टर अपने घर हैदराबाद पहुंच चुके हैं. वहीं, पावर कपल को हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है.

राम चरण को हैदराबाद एयरपोर्ट पर ब्लैक पैंट पर ग्रे शर्ट में देखा गया और एक्टर ने ब्लैक सनग्लास लगाए हुए थे और आरआरआर स्टार का लुक देखते ही बन रहा था. वहीं, उपासना को लाइट रंग के ऑरेंज कपड़ों में देखा जा रहा है और उनकी गोद में बेटी कलिन कारा आराम फरमा रही हैं.

बता दें, राम चरण के बर्थडे का जश्न आज सुबह से ही सोशल मीडिया पर उनके फैंस के बीच जमकर मनाया जा रहा है. वहीं, राम चरण ने अपने फैंस को अपने बर्थडे पर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म गेम चेंजर का पहला गाना जारागांडी रिलीज किया है, जो सोशल मीडिया पर हिट हो रहा है.

इस गाने में राम चरण और कियारा आडवाणी की कैमिस्ट्री देखते ही बन रही है. गेम चेंजर के बारे में बात करें तो यह एक पॉलिटिकल ड्रामा और नेताओं के करप्शन पर बेस्ड फिल्म है, जिसमें राम चरण एक आईएएस अफसर की भूमिका में नजर आएंगे.

इस फिल्म की रिलीज डेट का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है. कहा जा रहा है कि मौजूदा साल के अंत तक या फिर अगले साल ही यह फिल्म रिलीज हो पाएगी.

WATCH : राम चरण के बर्थडे पर थिएटर में दोबारा रिलीज हुई एक्टर की ये 13 साल पुरानी फिल्म, फैंस ने की आतिशबाजी


Last Updated : Mar 27, 2024, 11:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details