दिल्ली

delhi

फिल्म 'प्यार के दो नाम' का एलान, जानें कौन हैं इन दिग्गजों की किताबों के पीछे छिपे चेहरे - Pyar Ke Do Naam

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 4, 2024, 1:51 PM IST

Pyar Ke Do Naam : बॉलीवुड में नई फिल्म प्यार के दो नाम का एलान हुआ है. इस फिल्म का पोस्टर देखने के बाद किसी की भी बेचैनी बढ़ सकती है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद : रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अपनी नई फिल्म 'प्यार के दो नाम' का आज 4 अप्रैल को एलान कर दिया है. इस अग्रणी फिल्म प्रोड्क्शन हाउस ने इस फिल्म से एक पोस्टर भी जारी किया है. इस पोस्टर में फिल्म की लीड स्टारकास्ट दिख रही है, लेकिन उनके चेहरे प्यार की किताब से छिप हुए हैं. इस फिल्म को दानिश जावेद डायरेक्ट करने जा रहे हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर विजय गोयल औ दानिश जावेद हैं.

फिल्म से सामने आय पोस्टर में एक्टर और एक्ट्रेस को एक हरियाली भरे गार्डन में एक चेयर के पीछे खड़े होते हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने पिंक और लवेंडर कलर को टच करता हुआ एक पैंट-सूट पहना है तो वहीं, एक्टर ने सी-ग्रीन थ्री पीस सूट में दिख रहा है. एक्ट्रेस के हाथ में देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और एक्टर के हाथ में दुनियाभर को शांति का संदेश देने वाले दिग्गज नेल्सन मंडेला की किताब में है.

कौन हैं किताब के पीछे के चेहरे?

बता दें, किताब के पीछे के इन चेहरों की बात करें तो एक्टर ईशान खट्टर और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर हो सकती हैं. फिलहाल मेकर्स ने भी इसका खुलासा नहीं किया है. पोस्टर में इन स्टार्स के चेहरे से किताब कल यानि 5 अप्रैल को हटेगी. इस फिल्म में अंजन भट्टाचार्य और शब्बीर अहमद का म्यूजिक होगा. फिल्म के गाने ने दानिश जावेद और वसीम बरेलवी ने लिखे हैं. फिल्म आगामी 3 मई को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें : WATCH: सिस्टर स्क्वाड संग शिल्पा शेट्टी ने 'नैनो में सपना' पर किया डांस, देखते ही छूटेगी हंसी

ABOUT THE AUTHOR

...view details