दिल्ली

delhi

प्रीति जिंटा ने पूरी की 'लाहौर 1947' की शूटिंग, 'डिंपल गर्ल' ने सनी देओल-आमिर खान का किया शुक्रिया अदा - Preity Zinta

By ANI

Published : Jun 2, 2024, 10:59 AM IST

Preity Zinta: प्रीति जिंटा ने अपनी आगामी फिल्म 'लाहौर 1947' की शूटिंग पूरी कर ली है. उन्होंने सोशल मीडिया पर टीम के साथ तस्वीरें शेयर कर सनी देओल, आमिर खान, राजकुमार संतोषी को धन्यवाद दिया है.

Preity Zinta
प्रीति जिंटा (फाइल फोटो) (IANS)

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा अपनी आगामी फिल्म 'लाहौर 1947' के लिए तैयार है. हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग खत्म की. प्रीति ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के कलाकारों और क्रू सदस्यों की एक छोटी क्लिप साझा की. साथ ही उनका शुक्रियाअदा किया है.

उन्होंने एक नोट लिखा, जिसमें लिखा था, 'लाहौर 1947 का काम पूरा हो गया है, और मैं इस अविश्वसनीय अनुभव के लिए पूरी कास्ट और क्रू की बहुत आभारी हूं. मुझे पूरी उम्मीद है कि आप सभी इस फिल्म की उतनी ही सराहना करेंगे और इसका उतना ही आनंद लेंगे जितना हमने इसे बनाते समय लिया. यह निश्चित रूप से सबसे कठिन फिल्म है जिस पर मैंने काम किया है. पिछले कुछ महीनों के दौरान उनकी कड़ी मेहनत और धैर्य के लिए सभी को फुल मार्क.'

उन्होंने सनी देओल, आमिर खान, राजकुमार संतोषी और अन्य लोगों का शुक्रिया अदा किया. प्रीति ने आगे कहा, 'राज जी, आमिर, सनी, शबाना जी, संतोष सिवन और एआर रहमान का तहे दिल से शुक्रिया. हमेशा ढेर सारा प्यार.'

प्रीति सनी देओल स्टारर फिल्म के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं. अप्रैल में, 'वीर जारा' एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर साझा की गई कई परदे के पीछे की तस्वीरों के साथ फैंस को फिल्म के निर्माण की एक प्यारी झलक दिखाई है. अपनी उत्सुकता व्यक्त करते हुए, प्रीति ने फिल्म के सेट से तस्वीरें पोस्ट कीं, जिससे फैंस को 'लाहौर 1947' की दुनिया की एक झलक मिली.

फिल्म के क्लैपरबोर्ड की एक तस्वीर साझा करते हुए, प्रीति ने इसे कैप्शन दिया, 'लाहौर 1947 के सेट पर.' एक अन्य तस्वीर में एक्ट्रेस निर्देशक राजकुमार संतोषी के साथ एक कैंडिड मोमेंट शेयर करती हुई दिखाई दे रही हैं, जो परदे के पीछे की दोस्ती का संकेत देती है.

राजकुमार संतोषी की निर्देशित, यह प्रोजेक्ट प्रीति के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है क्योंकि वह एक लंबे समय के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं. फिल्म की आधिकारिक घोषणा पिछले अक्टूबर में की गई थी. दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी और अली फजल भी 'लाहौर 1947' में अहम भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में सनी देओल अपने बड़े बेटे करण देओल के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details