दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 30, 2024, 11:43 AM IST

Updated : Mar 30, 2024, 11:55 AM IST

ETV Bharat / entertainment

इस साउथ सुपरस्टार ने फैंस को बर्थडे पर दिया डबल तोहफा, 2 फिल्मों से सामने आए धांसू फर्स्ट लुक - Nithin 41st Birthday

Actor Nithin Birthday : साउथ सिनेमा के स्टार नितिन ने आज अपने बर्थडे पर फैंस को खुश होने की डबल खुशी दी है. एक्टर ने अपनी दो नई फिल्मों से अपने नए अवतार शेयर किये हैं.

NITHIN 41ST BIRTHDAY
NITHIN 41ST BIRTHDAY

हैदराबाद :साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक एक्टर नितिन आज 30 मार्च को अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. एक्टर को सोशल मीडिया पर फैंस से बधाईयों का तांता लगा हुआ है. वहीं, एक्टर भी अपने बर्थडे पर खाली हाथ नहीं आए हैं. एक्टर ने अपने 41वें बर्थडे पर फैंस को एक नहीं बल्कि दो तोहफे रिटर्न गिफ्ट के तौर पर दिए हैं. एक्टर के बर्थडे पर उनकी नई फिल्म के एलान साथ इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी जारी हुआ है. वहीं, एक्टर का दूसरा तोहफा फिल्म 'रोबिनहुड' से है.

एक्टर का पहला तोहफा

बता दें, नितिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बर्थडे पर अपनी नई फिल्म थामुडु का एलान किया है और इस फिल्म से उन्होंने अपना फर्स्ट लुक भी शेयर किया है. फिल्म थामुडु में एक्टर अपने फर्स्ट लुक में ट्रक भाला लिए बैठे हैं और एक महिला इस ट्रक को चला रही हैं और कई महिलाएं ट्रक के अंदर दिख रही हैं. फैंस के साथ यह तोहफा शेयर कर नितिन ने लिखा है, मेरे अपकमिंग प्रोजेक्ट थामुडु से मेरा एक्सक्लूसिव फर्स्टु लुक, तैयार हो जाएं आपकी उम्मीदों से भी परे के एक ना भुला पाने वाले एक्सपीरियंस के लिए, इस फिल्म को मैं श्रीरान वेनू, दिल राजू और श्री वेंटकटेश्वरा क्रिएशन के साथ बना रहा हूं.

एक्टर का दूसरा तोहफा

वहीं, एक्टर की एक और फिल्म रोबिनहुड से उनका नया कॉनमैन अवतार शेयर किय गया है, जिसमें वह एक एजेंट की भूमिका में दिख रहे हैं. इस फिल्म को नितिन वेंकी कुडुमुला और जीवी प्रकाश के साथ कर रहे हैं.

ये भी पढे़ं : थिएटर से उतरने के बाद जल्द OTT पर आएंगी 'इंडियन 2' से 'थंगलान' समेत ये 8 अपकमिंग साउथ फिल्में, देखें पूरी लिस्ट


Last Updated : Mar 30, 2024, 11:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details