दिल्ली

delhi

मेट गाला 2024 पहुंचीं 'लापता लेडीज' की ये एक्ट्रेस!, रेड कार्पेट से सामने आई देसी लुक में तस्वीर - Laapataa Ladies

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 7, 2024, 5:15 PM IST

Laapataa Ladies Actress at Met Gala 2024 : आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव की हालिया रिलीज फिल्म लापता लेडीज की यह एक्ट्रेस न्यूयॉर्क सिटी में चल रहे फैशन इवेंट मेट गाला 2024 में पहुंच चुकी है और वहां, इस एक्ट्रेस की देसी लुक में तस्वीर सामने आई है.

Met Gala 2024
मेट गाला 2024 (aamirkhanproductions- IMAGE)

हैदराबाद :मेट गाला 2024 में एक बार दुनियाभर की खूबसूरत हसीनाओं का मेला लगा है. भारत से बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस आलिया भट्ट देश के रिप्रजेंट कर रही हैं. वहीं, आलिया के अलावा मोना पटेल और नताशा पूनावाला भी मेट गाला की रेड कार्पेट वाली गली में अपने जलवे दिखा रही हैं. अब मेट गाला के रेड कार्पेट पर हालिया रिलीज फिल्म 'लापता लेडीज' की एक्ट्रेस ने कदम रखे हैं.

फिल्म लापता लेडीज को आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव ने बनाया है और यह फिल्म बीती 1 मार्च को रिलीज सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अब फिल्म लापता लेडीज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गई है. वहीं, लापता लेडीज की एक्ट्रेस नितांशी गोएल की फिल्म से एक एडिटेड तस्वीर शेयर की है, जो मेट गाला 2024 के रेड कार्पेट की है.

इस तस्वीर को आमिर खान प्रोड्क्शन नामक ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. इसके कैप्शन में लिखा है, 'इन द गार्डन ऑफ टाइम में हमारा महकता फूल'. आपको बता दें कि मेट गाला 2024 की थीम 'इन द गार्डन ऑफ टाइम' है. वहीं, इसी के साथ बताया गया है कि अब फिल्म लापता लेडीज नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. बता दें, मेट गाला हर साल न्यूयॉर्क सिटी के मेट्रोपोलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में आयोजित किया जाता है.

ये भी पढ़ें :

ABOUT THE AUTHOR

...view details