दिल्ली

delhi

PHOTOS: 'फीलिंग लाइक ए डॉल', ब्लू ऑफ-शोल्डर मिनी ड्रेस में कृति सेनन ने ढाया कहर

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 25, 2024, 8:50 PM IST

Kriti Sanon Latest Photos: कृति सेनन ने आज, 25 जनवरी को अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में वे किसी डॉल से कम नहीं लग रही हैं. तो चलिए आपको भी दिखाते है एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों की एक झलक...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: कृति सेनन इन दिनों शाहिद कपूर के साथ अपनी आगामी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के प्रमोशन में व्यस्त है. हालांकि अपने बिजी शेड्यूल से एक्ट्रेस फैंस के लिए समय निकाल ही लेती है. गुरुवार को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट की लुक की तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वह डॉल जैसी नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को पोस्ट करते ही फैंस की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई है.

कृति सेनन अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी फैशन स्टेटमेंट के लिए भी काफी पॉपुलर हैं. वह अपनी स्टाइलिश लुक को अपने फैंस संग साझा करती रहती हैं. इसी कड़ी में आज, 25 जनवरी को कृति ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी नए लुक की तस्वीर शेयर की है, जिसमें कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'फीलिंग लाइक ए डॉल.सिफ्रा मोड'.

कृति के स्टाइलिश लुक की बात करें तो उन्होंने एलेगेंस और चार्म के बीच सही बैलेंस बना रखा है. स्काई ब्लू कलर के ऑफ शोल्डर मिनी ड्रेस पर उन्होंने पिंक मेकअप को चुना है. बालों का जूड़ा, व्हाइट हील्स से उन्होंने अपने लुक को पूरा किया है.

कृति के पोस्ट करते ही उनके दोस्त और फैंस की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई. उनकी बहन नूपुर सेनन ने लाल दिल और स्माइली फेस के साथ लिखा है, 'तुम हमारी डॉल ही हो'. एक फैन ने स्माइली फेस के साथ लिखा है, 'ब्लू बटरफ्लाई + गुलाब = कृति सेनन. आज आप बहुत खूबसूरत दिख रही हैं'. एक ने लिखा है, 'आप ब्लू-टिफुल दिख रहे हैं'. अन्य फैंस ने भी एक्ट्रेस पर अपना प्यार बरसाया है.

कृति सेनन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अगली बार 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में नजर आएंगी. इस फिल्म में वह शाहिद कपूर के साथ दिखेंगी. उनकी और शाहिद का यह पहला कोलैबोरेशन है. यह फिल्म वैलेंटाइन वीक में 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details